Asianet News HindiAsianet News Hindi

पिता ने बेटी को गोद में लेकर संसद भवन के सामने किया विरोध प्रदर्शन, रेप से आजादी के लगे नारे

हैदराबाद में डॉक्टर से गैंगरेप के बाद पूरे देश में गुस्सा है। लोग सड़कों पर उतर रहे हैं। विरोध प्रदर्शन कर दोषियों को फांसी की मांग कर रहे हैं। संसद भवन के पास आज भी विरोध प्रदर्शन हुआ, जिसमें विजय चौक पर एक पिता ने अपनी बेटी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। 

Protests demanding women safety in Vijay Chowk Delhi
Author
New Delhi, First Published Dec 5, 2019, 6:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. हैदराबाद में डॉक्टर से गैंगरेप के बाद पूरे देश में गुस्सा है। लोग सड़कों पर उतर रहे हैं। विरोध प्रदर्शन कर दोषियों को फांसी की मांग कर रहे हैं। संसद भवन के पास आज भी विरोध प्रदर्शन हुआ, जिसमें विजय चौक पर एक पिता ने अपनी बेटी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। 

रेप से आजादी के नारे लगे
विजय चौक पर 25 से 30 लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने रेप से आजादी से नारे लगाए। इस दौरान वहां पुलिस पहुंच गई और उन्हें वहां से बल प्रयोग कर वहां से हटाने की कोशिश की।

यूपी और पश्चिम बंगाल में भी रेप की घटनाएं
- हैदराबाद में डॉक्टर के साथ गैंगरेप फिर हत्या, 6 दिन बाद उन्नाव में रेप पीड़िता को जलाया गया। 90% तक जल चुकी महिला को दिल्ली ले जाया गया है।
- पश्चिम बंगाल के मालदा में एक महिला का जला हुआ शव मिला है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उसके साथ बलात्कार किया गया फिर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मालदा के इंग्लिश बाजार में घटना हुई। महिला की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई जा रही है।
- हैदराबाद में 28 नवंबर की सुबह एक डॉक्टर की जली हुई लाश मिली थी। पड़ताल में पता चला कि पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया फिर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी गई। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios