Asianet News Hindi

फरार आरोपी यश ठाकुर ने किया ACB को मेल-गिरफ्तारी से बचने कुंद्रा ने पुलिस को दी थी 25 लाख रुपए की रिश्वत

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार देर रात को गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पोर्नोग्राफी केस में कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई अन्य लोगों के नाम भी सामने आए है.

Raj Kundra given 25 lakh rupees bribe to Mumbai Police officer for not arresting him in pornography case DHA
Author
Mumbai, First Published Jul 22, 2021, 2:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पोर्नोग्राफी मामले में अरेस्ट शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर एक फरार आरोपी ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में फरार यश ठाकुर ने एंटी करप्शन ब्यूरो को चार मेल भेजकर यह बताया है कि राज कुंद्रा ने अरेस्ट से बचने के लिए मुंबई पुलिस को 25 लाख की रिश्वत दी है. मुंबई पुलिस उससे भी इतनी ही रकम डिमांड कर रही थी. यश के दावे के बाद मुंबई पुलिस पर ही अंगुली उठनी शुरू हो गई है.

यश ठाकुर के अनुसार इस मामले में मार्च में महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो से शिकायत भी की थी. एसीबी को चार ईमेल भी भेजे थे. ईमेल भेजकर एक क्राइम ब्रांच अधिकारी द्वारा राज कुंद्रा से 25 लाख रुपये घूस लेने की बात कही थी. हालांकि, एंटी करप्शन ब्यूरो ने मेल को अप्रैल में ही मुंबई पुलिस कमिश्नर को आवश्यक कार्रवाई के लिए भेज दिया था.

पोर्न फिल्म मामले में है यश भी आरोपी

यश ठाकुर भी राज कुंद्रा के साथ पोर्न फिल्म मामले में सह आरोपी है. ठाकुर पर भी केस दर्ज किया गया है लेकिन वह फरार है.

सोमवार की देर रात राज कुंद्रा की हुई थी गिरफ्तारी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार देर रात को गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पोर्नोग्राफी केस में कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई अन्य लोगों के नाम भी सामने आए है. कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी का नाम भी सामने आया है. मुंबई पुलिस ने एक कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी, जाेकि यूके में रहते हैं, के खिलाफ भी लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है.

यह भी पढ़ें:

Raj Kundra Case: न्यूड और इंटीमेट सीन शूट करने से पहले एक्ट्रेस के साथ साइन होता था कॉन्ट्रैक्ट, सामने आई कॉपी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios