Asianet News Hindi

सुशांत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो चीफ की एंट्री, पहुंचे मुंबई, हो सकता है बड़े ड्रग्स रैकेट का खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की बात सामने आ रही है। इस बीच मामले की जांच करने के लिए एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना खुद मुबई पहुंच गए हैं। सूत्रों के मुताबिक मुंबई में ड्रग्स रैकेट पर एनसीबी बड़े लेवल पर काम करने की तैयारी में है।

Rakesh Asthana Chief of Narcotics Control Bureau reaches Mumbai in Sushant case kpn
Author
Mumbai, First Published Sep 1, 2020, 11:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की बात सामने आ रही है। इस बीच मामले की जांच करने के लिए एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना खुद मुबई पहुंच गए हैं। सूत्रों के मुताबिक मुंबई में ड्रग्स रैकेट पर एनसीबी बड़े लेवल पर काम करने की तैयारी में है।

रिया और गौरव आर्या की चैट से बड़ा खुलासा
सुशांत केस की जांच करते हुए रिया का चैट देखने  पर बड़ा खुलासा हुआ। रिया ने ड्रग सप्लाई करने के आरोपी गौरव आर्या से बात की। इस चैट को देखने के बाद एनसीबी का शक और भी ज्यादा बढ़ गया। 

4 दिन रिया और 5 दिन भाई शौविक से पूछताछ
सीबीआई ने लगातार 4 दिन तक रिया से पूछताछ की। वहीं उनके भाई शौविक से 5 दिन पूछताछ की गई। मंगलवार को सीबीआई ने रिया की मां- पिता को पूछताछ के लिए बुलाया। 

रिया ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत
सोमवार को सीबीआई के सवालों के जवाब देने के बाद रिया अपने घर पहुंची। लेकिन वहां पर मीडिया का जमावड़ा देखकर ड्राइवर से गाड़ी घुमाने के लिए कहा। मीडिया की गाड़ियां भी उनके पीछे-पीछे लग गईं। कुछ ही देर में रिया मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में थीं। उन्होंने मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios