Asianet News Hindi

अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठनों के निशाने पर हैं RSS के दफ्तर और नेता; आईईडी से कर सकते हैं हमला

 राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता और दफ्तर अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन के निशाने पर हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह जानकारी इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) से मिले इनपुट के आधार पर दी। 

report says RSS offices, leaders can be attacked by global terror groups with IEDs KPP
Author
New Delhi, First Published Feb 10, 2020, 4:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता और दफ्तर अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन के निशाने पर हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह जानकारी इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) से मिले इनपुट के आधार पर दी। रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकी आईईडी और वाहनों को धमाके से उड़ाने के लिए वीबीआईईडी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

दावा किया जा रहा है कि आतंकी हमले को महाराष्ट्र, पंजाब और राजस्थान में अंजाम दे सकते हैं। इंटेलिजेंस ब्यूरो द्वारा इस महीने की शुरुआत इनपुट जारी किया गया। इसमें कहा गया है कि अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठन से जुड़े आतंकी आरएस नेताओं, दफ्तरों और पुलिसस्टेशन पर हमले की साजिश रच रहे हैं। 

राज्य सरकार को जारी किया गया अलर्ट
न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि राज्यों को इस बारे में अलर्ट जारी कर दिया गया है। साथ ही सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाने के लिए कहा गया है। एक शीर्ष अफसर ने बताया, महाराष्ट्र, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, उप्र और असम में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं, इन दफ्तरों की सुरक्षा का रिव्यू किया जा रहा है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios