Asianet News Hindi

NCB रिया से करेगी 19 सवाल, शोविक दीपेश के सामने देने होंगे जवाब, गलत जवाब पर हो सकती है गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारिख से सीबीआई ने पूछताछ की। स्मिता वही शख्स हैं, जिन्होंने मीडिया में बताया था कि सुशांत राजपूत ने उन्हें फोन कर कहा था कि दिशा की मौत के बाद सुशांत बहुत घबराए हुए थे और उन्होंने फोन कर कहा, वे मुझे भी नहीं छोड़ेंगे। 
 

Rhea Chakraborty to appear before NCB in Sushant Singh Rajput case kpn
Author
Mumbai, First Published Sep 5, 2020, 5:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारिख से सीबीआई ने पूछताछ की। स्मिता वही शख्स हैं, जिन्होंने मीडिया में बताया था कि सुशांत राजपूत ने उन्हें फोन कर कहा था कि दिशा की मौत के बाद सुशांत बहुत घबराए हुए थे और उन्होंने फोन कर कहा, वे मुझे भी नहीं छोड़ेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने 19 सवालों की लिस्ट तैयार की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शोविक और दीपेश के साथ रिया को बैठाकर इन सवालों से जवाब पूछे जाएंगे।

एनसीबी कल रिया के सामने होंगी पेश
सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया रविवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को रिया की गिरफ्तारी तय मानी जा रही है। 

'रिया को जांच के लिए बुलाएंगे'
एनसीबी ने कहा, रिया, शोविक और दिपेश से एक साथ बैठाकर पूछताछ होगी। एनसीबी ने कहा कि अभी और बहुत जानकारी सामने आएगी। जिसे जरूरी होगा उसे समन भेजेंगे। डिप्टी डीजी मुथा अशोक ने कहा, हम उन्हें (रिया चक्रवर्ती) और शायद कुछ और भी लोगों को जांच में शामिल होने के लिए कहेंगे, क्योंकि हमें भी स्पष्टता चाहिए कि किसने क्या किया। 

'हमें बड़ी मछली की तलाश'
एनसीबी ने कहा, हमें बड़ी मछली की तलाश है। एनसीबी अधिकारी मुथा अशोक जैन ने कहा, इस केस से कंगना रनौत का कोई कनेक्शन नहीं है। अगर वह कोई जानकारी देती हैं तो एनसीबी उसकी जांच करेगी।

'इंटरनेशनल कनेक्शन भी खंगालेंगे' 
एनसीबी ने कहा, इस मामले में इंटरस्टेट और इंटरनेशनल कनेक्शन भी खंगाले जाएंगे। शोविक और सैमुएल को कस्टडी में पूछताछ के लिए लिया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios