Asianet News HindiAsianet News Hindi

मलिक का नया खुलासा : समीर वानखेड़े के स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट पर भी धर्म की जगह लिखा है 'मुस्लिम'

धर्म को लेकर NCB के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े लगातार घिरते जा रहे हैं। गुरुवार को NCP नेता नवाब मलिक ने उनके दो और सर्टिफिकेट जारी कर बताया कि इनमें उनका धर्म मुस्लिम (Muslim) लिखा है। 

Sameer Wankhede Muslim religion Cruise Drugs case Nawab malik
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2021, 1:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case)को लेकर चर्चा में आए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) फिर बर्थ सर्टिफिकेट पर घिर गए हैं। गुरुवार को NCP नेता और मुंबई सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक नया खुलासा किया। उन्होंने वानखेड़े का स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट जारी कर दिया। मलिक ने कहा कि इसमें उनका धर्म मुस्लिम लिखा है।  मलिक ने दो सर्टिफिकेट पेश किए, जिनमें से एक सेंट जोसेफ हाई स्कूल और दूसरा सेंट पॉल हाई स्कूल का लिविंग सर्टिफिकेट है। इनमें उनका पूरा नाम समीर दाऊद वानखेडे़ लिखा है। इसके अलावा मलिक ने वानखेड़े पर जाली नोट नेटवर्क के भी आरोप लगाए हैं। इससे पहले समीर की पत्नी पत्नी क्रांति वानखेड़े ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनका एक बर्थ सर्टिफिकेट शेयर किया था। उनका कहना है कि यह समीर का वास्तविक बर्थ सर्टिफिकेट है। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक बर्थ सर्टिफिकेट भी शेयर कर बताया था कि इसमें समीर का धर्म मुस्लिम (Mulsim) लिखा है। इस सर्टिफिकेट में उनके पिता का नाम दाऊद  वानखेड़े लिखा है, जबकि धर्म की जगह पर 'मुस्लिम' लिखा है। 

wankhede
भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे वानखेड़े 

इससे पहले समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। ये आरोप क्रूज केस के एक गवाह ने लगाए थे। किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि शाहरुख के बेटे को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की डील पर बात हो रही थी और आखिर में 18 करोड़ में डील फाइनल हुई थी। इसमें से 8 करोड़ रुपए वानखेड़े को मिलने थे। इन आरोपों की जांच चल रही है।  

wan

वानखेड़े पर लगातार हमलावर मलिक
क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद से ही नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर हमलावर हैं। आर्यन जेल से बाहर आ चुके हैं, इसके बाद भी मलिक लगातार उन पर हमलावर हैं। वानखेड़े को अब  क्रूज ड्रग्स केस की जांच से हटा दिया गया है। बावजूद इसके एनसीपी नेता वानखेड़े पर आए दिन अलग अलग तरह के आरोप लगा रहे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios