Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM Security Lapse:'आंदोलकारियों को रास्ता पता था, पर पंजाब पुलिस को नहीं, जनता को पप्पू समझ रखा है क्या?'

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) की सिक्योरिटी में चूक के बावजूद कांग्रेस के बयान ट्रोल हो रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने इस मामले में मोदी पर तंज कंसा, तो लोगों ने उन्हें खरी-खरी सुना दी। पढ़िए twitter पर आए कुछ कमेंट्स...

Security lapse of Prime Minister Narendra Modi, Controversial statement of Congress and social media comments KPA
Author
New Delhi, First Published Jan 6, 2022, 8:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली.पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सिक्योरिटी में हुई चूक का मामला राजनीति तूल पकड़ता जा रहा है। पंजाब सरकार इस मामले में अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है। वहीं, कांग्रेस नेता इस गंभीर मामले को मजाक के तौर पर ले रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजेवाला(Randeep Surjewala) ने एक tweet करते हुए लिखा-रैली में लोग आप नहीं ला पा रहे हैं, जनादेश आपके पास नहीं है,-भीड़ आप जुटा नहीं पा रहे हैं, -लोग आपके विरोधी हैं, -किसान आपसे उत्तेजित हैं और इल्ज़ाम आप कांग्रेस पर लगा रहे हैं, इसलिए अपनी कमियों का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ना बंद कीजिए। #साहेब के लिए अंगूर खट्टे। इस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर लिया।
 

pic.twitter.com/7u1dNvlPOR

twitter पर आए कुछ कमेंट्स
मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर कांग्रेस के गैर जिम्मेदाराना बयान पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। पढ़िए कुछ संपादित कमेंट्स...

#हमनें उस दिन भी(जब राजीव गांधी पर हमला हुआ था) अपने प्रधानमंत्री के साथ हुई बदतमीजी पर विरोध किया था, हम आज भी कर रहे हैं। तुम याद करो, तुम उस दिन भी खुश थे और आज भी खुश हो। एक राष्ट्रवादी और एक गुलाम में बस इतना ही अंतर है।

#अपनी गलती मानने के बदले यहां (गाली) आ गया गिरा हुआ इंसान। भूल गया कि इन खलिस्तानी आतंकवादियों ने ही तुम्हारी इंदिरा गांधी  के साथ क्या किया था, पर सत्ता के लिए कुछ भी कर गुजर जाने वालों जनता अब तुम्हारा हिसाब करेगी को कांग्रेस ने अपनी कब्र खुद ही खोद ली हैं।

#सुरजेवाला... पहले अपने इन सवाल के जवाब दें-पीएम का काफिला पुल पर ही क्यों रोका गया?  पंजाब CM इस पूरे घटनाक्रम के दौरान कहां सो रहे थे?  काफिले के रास्ते में  ट्रक-ट्रैक्टर क्यों भिड़ी?- काफिले के रास्ते में प्रदर्शनकारी कैसे पहुंचे ? प्रदर्शनकारी लाठी-डंडे लेकर क्यों खड़े रहे?

#सिक्युरिटी में इतनी बड़ी चूक तो तब भी नहीं हुई थी, जब मोदी जी बिन बताये पाकिस्तान में अपना जहाज रुकवाकर नवाब शरीफ के कार्यक्रम में शामिल हुए, जितनी बड़ी चूक आज कॉंग्रेस परस्त पंजाब में हुई। ये चूक नहीं एक षड्यंत्र रचा गया था प्रधानमंत्री के खिलाफ।

#सत्ता के लिए इतनी तड़प कि पीएम की हत्या के षड्यंत्र में शामिल हो गए? कौरवों ने लाक्षागृह रचा था, लेकिन अंत में कौरवों का ही समूल विनाश हुआ था।

#ध्यान रहे देश की जनता का आशीष उनके साथ है। ऐसे षड्यंत्रों से मोदी का कुछ बिगड़ेगा नहीं, बल्कि वह मजबूत ही होंगे।

#आंदोलन करने वालों को प्रधानमंत्री के आने का रास्ता मालूम पड़ गया, लेकिन पंजाब पुलिस और राज्य सरकार को नहीं मालूम पड़ा। जनता को पप्पू समझ रखा है क्या? लगता हैं अपनी हार को सामने देखते हुई पंजाब कांग्रेस घिनौनी हथकंडे करने पर उतर आई है?

#ये है असली गांधी के पुजारी...गांधी का असली चेहरा। गांधी के विचारों पर चलकर एक राष्ट्र के पीएम पर धोखे से वार कर रहा है।

#देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक भगवान की कृपा है कि कोई अप्रिय बात नही हुई। शर्म आनी चाहिए कांग्रेस पार्टी को उसे देश से माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है सुरक्षा की ज़िम्मेदारी पंजाब सरकार की थी, झूट कैसे बोला जाए की ट्रेनिंग, तो कांग्रेस से सीखो।

#सत्ता पाने के लिए दिन-रात ट्वीटर पर लगे हैं, पर जनता को अब विश्वास टूट गया हैं। 125 करोड़ जनता मोदी जी के साथ हैं।

ic.twitter.com/dProlfKGRH

pic.twitter.com/8wtKD7NxjD

 pic.twitter.com/aEmMZ9Lmdd

pic.twitter.com/aEmMZ9Lmdd

 pic.twitter.com/K2yiqUvPQC

यह भी पढ़ें
PM Security Lapse: तरुण चुघ ने कहा- 'इमरान के यार' की है चन्नी सरकार, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दी सूचना
PM मोदी की सिक्योरिटी में चूक या साजिश, सोशल मीडिया पर पहले से एक्टिव थे लोग; सिर्फ पंजाब पुलिस को पता था रूट
PM Modi Security Lapse: पंजाब पुलिस ने खुफिया जानकारी को किया अनदेखा, Blue Book Rules का नहीं हुआ पालन
PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर अमित शाह ने कहा- होश खो बैठी है कांग्रेस, तय होगी जवाबदेही

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios