Asianet News Hindi

सीएम उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार, संजय राउत और फडणवीस से भी की थी शनिवार को मुलाकात

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने रविवार को मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच ये बैठक एक घंटे तक चली। इन दोनो नेताओं की बैठक तब हुई जब एक दिन पहले ही बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ मुलाकात हुई थी।

sharad pawar meet uddhav thackeray ncp shivsena mumbai KPY
Author
Mumbai, First Published Sep 27, 2020, 6:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने रविवार को मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच ये बैठक एक घंटे तक चली। इन दोनो नेताओं की बैठक तब हुई जब एक दिन पहले ही बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की शिवसेना सांसद संजय राउत के साथ मुलाकात हुई थी। महाराष्ट्र के गलियारों में इन दिनों बैठकों का दौर देखा जा रहा है।

होटल में हुई थी फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात 

बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं फडणवीस और संजय राउत के बीच ये मुलाकात एक होटल में हुई थी। हालांकि, इस मुलाकात का किसी भी राजनीतिक संबंध से इनकार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि शिवसेना के मुखपत्र सामना में फडणवीस के इंटरव्यू को लेकर दोनों नेताओं के बीत मुलाकात हुई थी।

 

वहीं, फडणवीस और संजय राउत के बीच हुई मुलाकात के 24 घंटों के भीतर ही शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात देखी गई है। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बैठक का दौर चला। हालांकि, दोनों के बीच क्या बातचीत हुई और किस मुद्दे को लेकर बैठक हुई इस बात की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आ पाई है।

2019 के चुनाव में अलग हुई थी शिवसेना और बीजेपी 

बता दें कि 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना ने मिलकर चुनाव लड़ा था। हालांकि, चुनाव के बाद बीजेपी और शिवसेना अलग-अलग हो गई थी। शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बना ली। इसके बाद से ही बीजेपी और शिवेसना के बीच काफी तल्ख तेवर देखे जाते हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios