जम्मू-कश्मीर में दो दिन में फिर दूसरा बड़ा हादसा, खाई में कार पलटने से एक ही फैमिली के 3 लोगों की मौत

| Dec 01 2022, 06:30 AM IST

जम्मू-कश्मीर में दो दिन में फिर दूसरा बड़ा हादसा, खाई में कार पलटने से एक ही फैमिली के 3 लोगों की मौत

सार

जम्मू-कश्मीर में दो दिन के अंतराल पर खाई में कार पलटने की दूसरी बड़ी घटना हुई है। जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बुधवार रात एक कार के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, हादसे में परिवार के दो अन्य सदस्य घायल हो गए।

कठुआ/जम्मू(Kathua/Jammu). जम्मू-कश्मीर में दो दिन के अंतराल पर खाई में कार पलटने की दूसरी बड़ी घटना हुई है। जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में बुधवार रात एक कार के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, हादसे में परिवार के दो अन्य सदस्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि सड़क से फिसलने के बाद कार बानी के पास मंगियार में 300 फुट गहरे सेवा नाले में जा गिरी।

यह है कठुआ का मामला
कठुआ हादसे में परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बानी प्रशासन ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। पुलिस ने कहा कि घायलों को कठुआ के सरकारी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। उस समय तक मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई थी।

Subscribe to get breaking news alerts

सोमवार को भी खाई में गिरी थी कार
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग(Jammu-Srinagar national highway) पर सोमवार को भी एक कार के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से एक मस्जिद के नमाजी और टॉप इस्लामिक स्कॉलर (top Islamic scholar) सहित उसके परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना उधमपुर जिले के चेनानी इलाके में प्रेम मंदिर के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई थी। परिवार रामबन जिले के गूल-संगलदान गांव से जम्मू जा रहा था।

पुलिस के अनुसार, बताया कि कार सड़क से फिसलकर 700 फुट गहरी खाई में जा गिरी थी। जामिया मस्जिद संगलदान के इमाम (prayer leader), मुफ्ती अब्दुल हमीद (32) और उनके पिता मुफ्ती जमाल दीन (65) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी मां हाजरा बेगम (60) और भतीजे आदिल गुलजार (16) को उधमपुर जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि दोनों घायलों ने भी दम तोड़ दिया। क्लिक करके पढ़ें

इधर, यूपी के बहराइच में बुधवार को हुआ था भीषण हादसा
उत्तर प्रदेश के बहराइच में बुधवार को एक दुर्घटना के दौरान 6 लोगों की मौत हो गई थी और 15 यात्री घायल हो गए। जानाकारी के अनुसार बहराइच-लखनऊ हाईवे पर बुधवार की सुबह जरवल रोड के घाघराघाट स्टेशन के पास में बस और ट्रक में टक्कर हो गई थी। ईदगाह डिपो की बस जयपुर से बहराइच की ओर आ रही थी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस के पीछे का हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और 15 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। क्लिक करके पढ़ें 

यह भी पढ़ें
जम्मू कश्मीर में नवंबर में 9 आतंकवादियों का सफाया, पढ़िए देश की सुरक्षा से जुड़ीं 3 बड़ी NEWS
श्रद्धा के किलर की और कितनी Girlfriends? पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब के मुंह से निकला होश उड़ाने वाला सच