उसने हमारी बहन-बेटी के 35 टुकड़े किए, हम 70 कर देंगे; आफताब को मारने पहुंचे शख्स ने कही ये बात

| Nov 28 2022, 08:01 PM IST

उसने हमारी बहन-बेटी के 35 टुकड़े किए, हम 70 कर देंगे; आफताब को मारने पहुंचे शख्स ने कही ये बात

सार

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट होने के बाद पुलिस जब उसे वैन से तिहाड़ जेल ले जा रही थी, तभी उस पर हथियारबंद लोगों ने हमले की कोशिश की। एक कार से उतरे कुछ लोग अचानक तलवार लहराते हुए वैन के पीछे दौड़ पड़े।

Attack on Aftab: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट होने के बाद पुलिस जब उसे वैन से तिहाड़ जेल ले जा रही थी, तभी उस पर हथियारबंद लोगों ने हमले की कोशिश की। एक कार से उतरे कुछ लोग अचानक तलवार लहराते हुए वैन के पीछे दौड़ पड़े। हालांकि, पुलिस की मुस्तैदी के चलते एक बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही इन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। 

आखिर क्या बोला हमलावर?
आफताब पर हमला करने आए कुल 5 लोगों में से एक निगम गुर्जर ने कहा- हमें इस बंदे को काटना था। हम लोग 15 आदमी हैं, जो गुड़गांव से आए हैं। हम पूरी प्लानिंग से आए हैं। आफताब ने हमारी बहन-बेटी के 35 टुकड़े किए हैं, हम इसके 70 टुकड़े कर देंगे। बता दें कि कार से 5 म्यानें और एक हथौड़ा भी मिला है। 

Subscribe to get breaking news alerts

श्रद्धा की हत्या में इस्तेमाल किया हथियार बरामद : 
इससे पहले दिल्ली पुलिस को सोमवार 28 नवंबर को आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ एक बड़ा सबूत हाथ लगा है। पुलिस ने उस हथियार को बरामद कर लिया, जिससे आफताब ने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या की थी। पुलिस ने श्रद्धा की उस अंगूठी को भी अपने कब्जे में ले लिया है, जिसे आफताब ने मर्डर के बाद किसी और लड़की को दे दिया था।  

Shraddha Murder Case: कत्ल से पहले आफताब ने देखी थी ये फिल्म, मर्डर के बाद कहानी गढ़ना चाहता था कातिल

अब तक हो चुके आफताब के 4 पॉलीग्राफ टेस्ट : 
बता दें कि सोमवार को सुबह आफताब को रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) लाया गया, जहां एक बार फिर उसका पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया। आफताब के अब तक 4 पॉलीग्राफ टेस्ट किए जा चुके हैं। चौथा टेस्ट सोमवार को हुआ और इसके बाद ही पुलिस जब उसे फॉरेंसिक लैब से जेल की ओर ले जा रही थी, तभी उस पर हमला हो गया।

हत्या से पहले श्रद्धा को हिमाचल ले गया था आफताब : 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कत्ल से पहले आफताब श्रद्धा को लेकर हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में गया था। श्रद्धा का कत्ल मई में हुआ था, जबकि अप्रैल में दोनों हिमाचल प्रदेश के तोष गए थे। ये गांव कसौली से करीब 30 KM आगे है। दोनों यहां एक होटल में रुके थे, जिसकी ट्रांजेक्शन डिटेल्स में इस बात का खुलासा हुआ है। दोनों तोष में होटल व्हाइट लॉट्स में रुके थे, लेकिन आफताब ने यहां रजिस्टर में एंट्री नहीं की थी। होटल में रुकने के लिए उसने आधार कार्ड की कॉपी दी थी, जिसे देखकर होटल मालिक ने उसे कमरा दे दिया था। 

आफताब ने जिस हथियार से किए श्रद्धा के टुकड़े वो मिला, जानें इस केस में अब तक क्या-क्या हुआ?

क्या है श्रद्धा वालकर हत्याकांड?
18 मई, 2022 को आफताब ने दिल्ली के महरौली स्थित एक फ्लैट में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने लाश के 35 टुकड़े किए और उन्हें एक फ्रिज में छुपा दिया। बाद में वो लाश के एक-एक टुकड़े महरौली के जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंकता रहा। बता दें कि श्रद्धा से आफताब की पहली मुलाकात मुंबई में एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों करीब आए और कुछ महीनों बाद लिव-इन में रहने लगे। मार्च 2022 में आफताब श्रद्धा को लेकर दिल्ली शिफ्ट हो गया, जहां उसने उसका कत्ल कर दिया। 

ये भी देखें : 

Shraddha Murder Case: जंगल से मिली हड्डियां श्रद्धा की, DNA भी मैच होने का दावा