Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shraddha Walker की हत्या का जल्द होगा पूरा पर्दाफाश, मजिस्ट्रेट के इस आदेश के बाद कुछ छुपा नहीं पाएगा आफताब

आफताब अमीन पूनावाला ने अपने 27 वर्षीय लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। हत्या कर उसने शव को दर्जनों टुकड़ों में काट दिया था। पूनावाला ने कथित तौर पर वॉकर का गला घोंट दिया था। फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए।

Shraddha Walker murder mystry, Court order for polygraph test of Aaftab Amin Poonawalla, DVG
Author
First Published Nov 22, 2022, 4:50 PM IST

Shraddha Walker News: लिव-इन रिलेशन में रह रही श्रद्धा वॉकर की बर्बर हत्या के सारे तथ्य जल्द सामने आ जाएंगे। मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस हिरासत को चार दिन और बढ़ा दिया है। मजिस्ट्रेट ने उसके पॉलीग्राफी टेस्ट की मंजूरी देते हुए यह स्पष्ट कहा कि इस मामले का पर्दाफाश जितना जल्द हो सके किया जाए। न्यायाधीश ने पुलिस को पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की अनुमति देते हुए कहा कि हत्या का पर्दाफाश जल्द करो। आफताब पूनावाला पर आरोप है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़ें कर उसको ठिकाने लगा दिया था। 

पुलिस को एक मानव जबड़ा भी मिला

श्रद्धा वाकर के बर्बर हत्या की जांच कर रही पुलिस को मानव शरीर के तमाम हिस्से भी मिल रहे हैं। सोमवार को पुलिस को एक मानव जबड़ा भी मिला था। पुलिस मिले मानव जबड़े को डेंटिस्ट व फॉरेंसिक टीम को भेजकर यह पता लगाने में जुटी है कि जबड़ा श्रद्धा वाकर का है या नहीं? पुलिस द्वारा बरामद मानव जबड़े की जांच रिपोर्ट डेंटिस्ट से मांगी गई है। पुलिस ने यह जानकारी चाही है कि क्या बरामद मानव जबड़ा श्रद्धा वाकर का है। नाम न छापने की शर्त पर दंत चिकित्सक ने कहा कि वह किसी निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए और जानकारी चाहते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस आज आई थी। उनके पास जबड़े की एक तस्वीर थी जिसे उन्होंने जांच के दौरान बरामद किया। मैंने उनसे मुंबई के उस डॉक्टर से एक्स-रे लेने के लिए कहा जिसने रूट कैनाल ट्रीटमेंट के लिए श्रद्धा वाकर का इलाज किया था। डेंटिस्ट ने पुलिस को बताया है कि बिना एक्सरे के जबड़े के बारे में कुछ कहना मुश्किल है।

शरीर के कई हिस्से बरामद, लैब टेस्ट के बाद होगी पुष्टि

पुलिस ने रविवार को पास के जंगल इलाका से मानव खोपड़ी का कुछ हिस्सा और कुछ हड्डियां बरामद की है। शेष हिस्सों के लिए पुलिस लगातार सर्च अभियान चला रही है। पुलिस को एक जबड़ा भी मिला है। दक्षिण मैदानगढ़ी क्षेत्र में स्थित एक तालाब से भी शरीर का कुछ हिस्सा बरामद किया गया है। उधर, पुलिस ने शनिवार को दक्षिणी दिल्ली के महरौली स्थित पूनावाला के घर से एक नुकीली चीज बरामद की है। पुलिस यह पता लगाने के लिए लैब टेस्ट के लिए उसे भेज रही है कि वाकर के शरीर को काटने के लिए इसका इस्तेमाल किया गया था या नहीं। उन्होंने घर के सारे कपड़े भी अपने कब्जे में ले लिए हैं। इन कपड़ों को भी फॉरेंसिक टेस्ट के लिए भेजा गया है। हालांकि, पुलिस अभी भी वह कपड़े बरामद नहीं कर सकी है जो आफताब पूनावाला व श्रद्धा वाकर ने 18 मई केा हत्या के दिन पहने थे।

आफताब अमीन पूनावाला ने की थी अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या

आफताब अमीन पूनावाला ने अपने 27 वर्षीय लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। हत्या कर उसने शव को दर्जनों टुकड़ों में काट दिया था। पूनावाला ने कथित तौर पर वॉकर का गला घोंट दिया था। फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। हत्या के बाद उसने शव को खरीदे गए एक 300 लीटर के फ्रिज में रखा। इसके बाद आधी रात को शहर के बाहर ले जाकर ठिकाने लगा दिया। पूनावाला ने शव को ठिकाने लगाने के साथ ही हथियार को कहीं गुप्त स्थान पर फेंक दिया था। शुक्रवार को पुलिस ने जंगल से एक काले पॉलीथिन बैग में कुछ सामान बरामद किया। दिल्ली पुलिस सूत्रों ने बताया कि वे वाकर के शरीर के कुछ हिस्से थे और उसका सिर अभी भी गायब है। पुलिस अब तक शरीर के 13 अंग बरामद कर चुकी है जिनमें ज्यादातर कंकाल के अवशेष हैं। 

यह भी पढ़ें:

बिगबॉस प्रतिभागी सोनाली फोगाट हत्याकांड में सीबीआई ने दाखिल किया चार्जशीट, बताया हत्या की रात क्या हुआ था

AAP विधायक गुलाब सिंह को कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो शेयर कर बीजेपी ने कसा तंज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios