Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनाली फोगाट की मौत के बाद 15 साल की बेटी का वीडियो हुआ वायरल, मां के हत्यारों को लेकर कही ये बात

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की अचानक हुई मौत से हर कोई शॉक्ड है। पहले खबर आई कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। हालांकि, बाद में उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ये साफ हो गया है कि सोनाली फोगाट की हत्या की गई है। सोनाली फोगाट की बेटी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने अपनी मां के हत्यारों को लेकर बात की है। 

Sonali Phogat daughter Yashodhara opens up about her mother killers kpg
Author
First Published Aug 26, 2022, 3:15 PM IST

Sonali Phogat: टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की अचानक हुई मौत से हर कोई सदमे में है। शुरुआत में खबर आई कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। हालांकि, बाद में उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ये साफ हो गया है कि सोनाली फोगाट की हत्या की गई है। पीएम रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाली के जिस्म पर मारपीट और चोट के कई गहरे जख्म भी हैं। इसी बीच सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उसने अपनी मां के हत्यारों को लेकर बात कही है। 

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 10 सेकंड के इस वीडियो में 15 साल की यशोधरा कहती हैं- 'मेरी मां को इंसाफ मिलना चाहिए। प्रॉपर तरीके से इस केस की जांच होनी चाहिए ताकि जो दोषी हैं उन्हें सजा दी जा सके। बता दें कि 23 अगस्त की सुबह 10 बजे खबर आई थी कि सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। 

नेचुरल नहीं है सोनाली की मौत : 
'बिग बॉस' में नजर आ चुकीं सोनाली फोगाट की मौत मंगलवार 23 अगस्त को गोवा के अंजुना में हुई थी। बताया गया कि सोनाली वहां एक फिल्म की शूटिंग करने गई थीं। हालांकि, सोनाली के भाई रिंकू ढाका और उनके परिजनों ने जब पता किया तो गोवा में कोई शूटिंग नहीं थी। 25 तारीख को आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने साफ कर दिया कि सोनाली की मौत नैचरल नहीं है। फिलहाल पुलिस ने इस हत्या का केस दर्ज करते हुए सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

मौत से 4 घंटे पहले बिल्कुल ठीक थीं सोनाली : 
सोनाली फोगाट से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। यह सीसीटीवी फुटेज मंगलवार 23 अगस्त की सुबह 6 बजे से 10 बजे के बीच का है। फुटेज में सुबह 6 बजे सोनाली बिल्कुल ठीक थीं और वो उसमें नजर भी आ रही हैं। लेकिन 4 घंटे बाद ही यानी 10 बजे उनकी मौत की खबर आ गई। ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि आखिर उन चार घंटों में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली फिर दोबारा उठी ही नहीं। गोवा पुलिस अब इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। 

ये भी देखें : 

मौत के बाद नीला पड़ गया था सोनाली फोगाट का जिस्म, 3 साल से ये शख्स लगातार कर रहा था दुष्कर्म!

सोनाली फोगाट के पति की 6 साल पहले संदिग्ध हालत में हुई थी मौत, बिग बॉस में फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios