Asianet News Hindi

सौरव गांगुली पर सस्पेंस खत्म, PM मोदी की कोलकाता रैली में नहीं होंगे शामिल, बीजेपी ज्वॉइन करने आसार भी खत्म

कोलकाता में आज पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस रैली में पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के भी शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही थी। लेकिन, अब खबर आ रही है कि पीएम मोद की इस रैली में सौरव गांगुली शामिल नहीं होंगे।

Sourav ganguly Will not join PM Modi Kolkata Rally Now possibility of joining Bjp Also Ends KPY
Author
Kolkata, First Published Mar 7, 2021, 9:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. कोलकाता में आज पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस रैली में पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के भी शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही थी। लेकिन, अब खबर आ रही है कि पीएम मोद की इस रैली में सौरव गांगुली शामिल नहीं होंगे। इसी के साथ ही उनके बीजेपी ज्वॉइन करने के आसार भी खत्म हो गए हैं। 

2 बजे पीएम पहुंचेंगे ब्रिगेड मैदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 2 बजे ब्रिगेड मैदान पहुंचेंगे। सुबह 11.20 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना होंगे। दोपहर 1.20 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंडिंग करेंगे। 1.45 बजे कोलकाता हेलिपैड पर पहुंचेंगे। 2 बजे प्रधानमंत्री ब्रिगेड परेड ग्राउंड पहुंचेंगे, फिर 2 बजे से 3 बजे तक ब्रिगेड परेड मैदान पर रैली को संबोधित करेंगे।

दोपहर 3.05 बजे पीएम मोदी हेलिपैड के लिए रवाना होंगे। 3.15 बजे हेलिपैड से कोलकाता एयरपोर्ट जाएंगे। 3.45 बजे कोलकाता एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। शाम 6.15 बजे दिल्ली वापस पहुंच जाएंगे।

रैली 10 लाख लोग हो सकते हैं शामिल 

ब्रिगेड मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में 10 लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। अगर ऐसा हुआ तो मैदान लोगों की भीड़ से खचाखच भर जाएगा। पीएम मोदी के साथ बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता रैली में मौजूद रहेंगे। ये बीजेपी की बड़ी हुंकार होगी। 

इसी के साथ ही पीएम मोदी की इस रैली में मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हो रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता पहुंच गए हैं। देर रात उन्होंने बीजेपी बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी। मिथुन आज दोपहर 12 बजे ब्रिगेड मैदान में बीजेपी में शामिल होंगे। दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय झंडा थमाकर उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाएंगे। इसके अलावा बताया जा रहा है कि पीएम मोदी से मिथुन चक्रवर्ती का भाषण होगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios