Asianet News HindiAsianet News Hindi

बढ़ सकती हैं रिया की मुश्किलें; पिठानी ने सीबीआई के सामने ड्रग एंगल को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच का आज 10वां दिन है। जांच एजेंसी की एक टीम जल्द ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से भी मुलाकात करेगी। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, सीबीआई भी रिया से अब ड्रग एंगल पर पूछताछ कर सकती है।  

sushant case rhea problems may increase after pithani makes drug nexus revelation to cbi KPP
Author
Mumbai, First Published Aug 30, 2020, 3:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच का आज 10वां दिन है। जांच एजेंसी की एक टीम जल्द ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से भी मुलाकात करेगी। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, सीबीआई भी रिया से अब ड्रग एंगल पर पूछताछ कर सकती है।  

उधर,  रिपब्लिक मीडिया ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सिद्धार्थ पिठानी द्वारा किए गए खुलासे के आधार पर सीबीआई का मानना है कि रिया अप्रत्यक्ष रूप से एक ड्रग कार्टेल से जुड़ी हुईं थीं। यह बॉलीवुड से जुड़े लोगों की ड्रग्स की मांग को पूरा करता है। रिया इसके बारे में जानती हैं। वहीं, इस मामले में गौरव आर्य से बातचीत के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। 

सीधे मारिजुआना नहीं खरीदती थीं रिया
सूत्रों के मुताबिक, रिया कभी ड्रग्स और मारिजुआना सीधे नहीं खरीदती थीं। उन्होंने इसके लिए नीरज, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और केशव को जिम्मा दे रखा था। इस मामले में ड्रग डीलर 'चिंकू पठान' और इम्मा नाम के एक शख्स की भी जांच की जा रही है। उधर, एनसीबी इस मामले में बड़े स्तर पर जांच करने का मन बना चुकी है। 

रिया से आज तीसरे दिन हो रही पूछताछ
सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से सीबीआई आज तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। जांच एजेंसी ने शनिवार को 7 घंटे जबकि शुक्रवार को 10 घंटे तक पूछताछ की थी। इसके अलावा सीबीआई ने सुशांत सिंह की बहन प्रियंका उनके पति और मीतू को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले जांच एजेंसी रिया, कुक नीरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और केशव से लगातार पूछताछ कर रही है। 

14 जून को हुई थी सुशांत सिंह मौत
14 जून को सुशांत सिंह का शव उनके अपार्टमेंट में मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था। हालांकि, सुशांत के करीबी और परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। इसी को लेकर सुशांत के पिता ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में मामला दर्ज कराया था। इसी शिकायत के आधार पर उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके अलावा सुशांत की मौत में आर्थिक पहलू की जांच कर रही ईडी भी रिया से दो बार पूछताछ कर चुकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios