Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत के विसरा रिपोर्ट में नहीं मिला ड्रग्स, CBI को शक हुआ तो 20% बचे सैंपल से फिर कर सकती हैं जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस में विसरा रिपोर्ट निगेटिव आई है। निगेटिव मतलब, इसमें किसी तरह का नशीला पदार्थ या जहर नहीं पाया गया। एक प्राइवेट न्यूज चैनल के मुताबिक, सुशांत केस में ड्रग्स के कनेक्शन को लेकर विसरा रिपोर्ट एक अहम कड़ी साबित हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने जो विसरा रिपोर्ट दी है, वो विसरा रिपोर्ट निगेटिव है। 
 

Sushant Singh Rajput case No drugs found in Viscera kpn
Author
Mumbai, First Published Aug 28, 2020, 4:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में विसरा रिपोर्ट निगेटिव आई है। निगेटिव मतलब, इसमें किसी तरह का नशीला पदार्थ या जहर नहीं पाया गया। एक प्राइवेट न्यूज चैनल के मुताबिक, सुशांत केस में ड्रग्स के कनेक्शन को लेकर विसरा रिपोर्ट एक अहम कड़ी साबित हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने जो विसरा रिपोर्ट दी है, वो विसरा रिपोर्ट निगेटिव है। 

20 प्रतिशत सैंपल प्रिजर्व है
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विसरा रिपोर्ट के 20 प्रतिशत सैंपल अभी भी उसी लैब में प्रिजर्व है। एम्स के डॉक्टर अगर चाहेंगे तो 20 फीसदी विसरा के सैंपल से फिर से टेस्ट कर सकते हैं कि रिपोर्ट पॉजिटिव है या निगेटिव। 

रिया और उनके भाई शोविक से सीबीआई कर रही पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया और उनके भाई शोविक से पूछताछ कर रही है। इससे पहले रिया ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत गांजा लेते थे। 

'सुशांत मारिजुआना लेते थे'
रिया ने इंटरव्यू में कहा, हां, सुशांत मारिजुआना (गांजा) पीते थे और हां वो रेग्यूलर पीते थे। मुझसे मिलने से पहले से पीते थे। उन्होंने केदारनाथ की शूटिंग या उससे थोड़ा समय पहले से पीना शुरू किया था। यही एक चीज थी जिसमें मैं उन्हें (सुशांत) रोकने की कोशिश करती थी। मैं लगातार उन्हें रोकती थी लेकिन वो अपने फैसले लेने वाले लोगों में थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios