Asianet News Hindi

सेना के हाथ लगी ऐसी नाव, कहा, भारत के दक्षिणी हिस्से में हो सकता है आतंकवादी हमला

भारत के दक्षिणी हिस्से में आतंकी हमला हो सकता है। सेना को मिले इनपुट के आधार पर सेना के शीर्ष कमांडर ने इस बात की जानकारी दी। सेना के लेफ्टिनेंट जनरल एस के सैनी (जीओसी, दक्षिणी कमांड)) ने कहा कि सर क्रीक क्षेत्र में कुछ नाव मिली हैं, जिनके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। सर क्रीक भारत और पाकिस्तान की सीमा पर 96 किलोमीटर में फैला इलाका है। यह गुजरात के कच्छ जिले और पाकिस्तान मे सिंध की सीमा से लगा हुआ है।

Terrorist attack may occur in southern states of India, army gets unclaimed boats
Author
New Delhi, First Published Sep 9, 2019, 6:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारत के दक्षिणी हिस्से में आतंकी हमला हो सकता है। सेना को मिले इनपुट के आधार पर सेना के शीर्ष कमांडर ने इस बात की जानकारी दी। सेना के लेफ्टिनेंट जनरल एस के सैनी (जीओसी, दक्षिणी कमांड)) ने कहा कि सर क्रीक क्षेत्र में कुछ नाव मिली हैं, जिनके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। सर क्रीक भारत और पाकिस्तान की सीमा पर 96 किलोमीटर में फैला इलाका है। यह गुजरात के कच्छ जिले और पाकिस्तान मे सिंध की सीमा से लगा हुआ है। 

किसी भी खतरे से निपटने के लिए हैं तैयार

- लेफ्टिनेंट जनरल एस के सैनी ने कहा कि हमें कई इनपुट मिले हैं कि भारत के दक्षिणी हिस्से में आतंकवादी हमला हो सकता है। सेना ने सर क्रीक क्षेत्र में खतरे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। 

- उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए सावधानी बरती जा रही है कि आतंकवादी अपने मकसद में कामयाब न हो सके। 

- सरकारी सूत्रों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि पाकिस्तान ने आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए गुजरात के सर क्रीक में एसएसजी कमांडो तैनात किए हैं।   
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios