Asianet News HindiAsianet News Hindi

पश्चिम बंगाल के बाद अब त्रिपुरा में भी 'खेला होबे': बीजेपी विधायक थामेंगे टीएमसी का दामन

त्रिपुरा में भी 'खेला होबे' के कामयाब नारे के साथ मैदान में उतरी टीएमसी और बीजेपी के बीच जगह-जगह हिंसक झड़पें भी होने लगी हैं। सुष्मिता लगातार राज्य का दौरा कर संगठन को खड़ा कर रही हैं।

Tripura BJP MLA likely to join TMC, Know Trinmool Congress strategy in the state
Author
Kolkata, First Published Oct 5, 2021, 6:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बाद अब त्रिपुरा में टीएमसी की नजर बीजेपी विधायकों पर है। त्रिपुरा में बीजेपी के विधायक आशीष दास टीएमसी ज्वाइन करने जा रहे हैं। त्रिपुरा में टीएमसी के नेता लगातार कैंप किए हुए हैं। 

दरअसल, पश्चिम बंगाल में तीसरी बार जीतने के बाद टीएमसी अब देश के अन्य राज्यों में अपना विस्तार कर रही है। सबसे पहले वह पूर्वोत्तर के राज्यों में संगठन को मजबूत करने में लगी है। 

त्रिपुरा में सुष्मिता देव पर दांव

टीएमसी ने यहां कांग्रेस महिला विंग की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव को पार्टी का चेहरा बनाया है। टीएमसी ज्वाइन कराने के बाद उनको पार्टी ने निर्विरोध राज्यसभा में भी भेजा है। सुष्मिता देव कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे संतोष मोहन देव की सुपुत्री हैं।

बता दें कि सुष्मिता लगातार राज्य का दौरा कर संगठन को खड़ा कर रही हैं। यहां भी बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आमने-सामने हैं। त्रिपुरा में भी 'खेला होबे' के कामयाब नारे के साथ मैदान में उतरी टीएमसी और बीजेपी के बीच जगह-जगह हिंसक झड़पें भी होने लगी हैं।

यह भी पढ़ें: 

यूनिसेफ रिपोर्ट: भारत में 15 से 24 साल के युवकों में 14 प्रतिशत बेहद उदास

दुनिया की आधुनिकतम डिफेंस सिस्टम से लैस होगी भारतीय वायुसेना, 400 किमी तक एक साथ 36 टारगेट को करेगा ध्वस्त

पेंडोरा पेपर लीक्स की निगरानी के लिए मल्टी इन्वेस्टिगेटिंग ग्रुप, सीबीडीटी चेयरमैन होंगे अध्यक्ष

सरकार की सख्ती: ब्रिटेन से आए 700 पैसेंजर्स को 10 दिन के लिए किया गया आईसोलेट

पैगंबर मोहम्मद की विवादित कार्टून बनाने वाले कार्टूनिस्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अलकायदा ने 100000 अमेरिकी डॉलर का रखा था इनाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios