Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमित शाह आज से अपने दिनी दौरे पर गुजरात पहुंचेंगे, 12 जुलाई को जगन्नाथ रथ यात्रा में होंगे शामिल

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार से अपनी तीन दिनी यात्रा पर गुजरात में रहेंगे। इस दौरान वे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे 12 जुलाई को अहमदाबाद में भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में भी शामिल होंगे।

Union Minister Amit Shah on a three-day visit to Gujarat from today kpa
Author
New Delhi, First Published Jul 10, 2021, 8:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. मंत्रिमंडल विस्तार के चलते दिल्ली में अतिव्यस्तता के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह फिर से कार्यक्रमों में शिरकत करना शुरू कर रहे हैं। वे आज से अपनी तीन दिन की गुजरात यात्रा पर रहेंगे। वे यहां कई धार्मिक, सामाजिक और विकास योजनाओं से जुड़े कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

यह है कार्यक्रम
11 जुलाई:
रविवार को अमित शाह अहमदाबाद के बोपल इलाके में निर्मित लाइब्रेरी और सिविक सेंटर का लोकार्पण करेंगे। यह इलाका उनके संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में आता है। यहां वे जल वितरण प्रोजेक्ट, कम्यूनिटी हॉल और वार्ड कार्यालय का ई-लोकार्पण करेंगे। यहां से साणंद जाएंगे। वहां आंगनबाड़ी केंद्र, सड़क व स्मार्ट क्लासरूम के अलावा अन्य कई प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

12 जुलाई: सोमवार को अमित शाह अहमदाबाद स्थित जगन्नाथ मंदिर में मंगला आरती में शामिल होंगे। साथ ही यहां हर साल निकाली जाने वाली भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में भी शामिल होंगे। वे गांधीनगर जिले के नारदीपुर गांव के तालाब के सौंदर्यीकरण के काम का शिलान्यास करेंगे।

अपने दौरे के आखिरी दिन अमित शाह गांधीनगर में नेशनल फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी में नारकोटिक्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंसेस डिटेक्शन सेंटर का उद्घाटन करेंगे।

यह भी पढ़ें
विदेश मंत्री ने जब 17वीं सदी की जॉर्जिया की महारानी संत केतेवन के अवशेष सौंपे, तो भावुक हुआ 'मित्र देश'


   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios