Asianet News Hindi

क्या मिथुन चक्रवर्ती होंगे बंगाल में सीएम पद के उम्मीदवार, जानें क्या कहा राज्य भाजपा अध्यक्ष ने

ऐसी चर्चा है कि हिंदी और बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि उन्हें पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है।
 

west Bengal assembly elections Mithun Chakraborty  CM candidate know what says state bjp president MJA
Author
Kolkata, First Published Mar 7, 2021, 10:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नेशनल डेस्क। ऐसी चर्चा है कि हिंदी और बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि उन्हें पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है। ऐसी पूरी संभावना है कि मिथुन चक्रवर्ती आज कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती से शनिवार रात को मुलाकात की थी।

क्या कहा बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने
पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष से यह पूछा गया कि क्या मिथुन चक्रवर्ती ब्रिगेड मैदान में होने वाली रैली में जा रहे हैं और क्या वे मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे? इस पर दिलीप घोष ने कहा कि पहले वे बीजेपी जॉइन तो कर लें। दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें फिलहाल इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। 

कैलाश विजयवर्गीय ने क्या कहा
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि शनिवार को मिथुन चक्रवर्ती से जब उनकी मुलाकात हुई तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की इच्छा जताई। वहीं, स्टेट बीजेपी प्रेसिंडेट दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें इसे लेकर कोई ज्यादा जानकारी नहीं है। 

पीएम मोदी की पहली रैली
बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद पीएम नरेंद्र मोदी कोलकाता में पहली रैली करने जा रहे हैं। इसके लिए कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड पर जोरदार तैयारी की गई है। पीएम मोदी 2 बजे ब्रिगेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं जानकारी के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती मंच पर मौजूद रहेंगे और पीएम मोदी के मंच पर आने से पहले लोगों को संबोधित करेंगे।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios