Asianet News HindiAsianet News Hindi

WB में हिंसा: TMC कार्यकर्ताओं का BJP सांसद पर हमला; पुलिसवालों को भी पीटा, Shocking वीडियोज वायरल

पश्चिम बंगाल में एक फिर हिंसा का मामला सामने आया है। यहां भबानीपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे भाजपा सांसद दिलीप घोष पर TMC के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। भीड़ ने पुलिसवालों को भी पीटा।

West Bengal, BJP MP attacked in  Bhabanipur
Author
Kolkata, First Published Sep 27, 2021, 3:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता, पश्चिम बंगाल. भबानीपुर विधानसभा उपचुनाव (Bhabanipur assembly by-election)के लिए प्रचार करने पहुंचे भाजपा सांसद दिलीप घोष(MP Dilip Ghosh) पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया। उपद्रवियों ने पुलिसवालों को भी पीटा। दिलीप घोष के सुरक्षाकर्मी ने हवा में रिवाल्वर लहराकर उनकी जान बचाई। बता दें कि भबानीपुर में 30 सितंबर को वोटिंग होनी है। यहां चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। ममता बनर्जी के लिए यह चुनाव जीतना बेहद जरूरी हो गया है, क्योंकि अगर वे चुनाव हारती हैं, तो उन्हें मुख्यमंत्री का पद छोड़ना होगा।

pic.twitter.com/bgU2DLqEiu

जानकर बचाकर निकले दिलीप घोष
बता दें कि भबानीपुर विधानसभा के लिए उपचुनाव होना है। यहां से ममता बनर्जी चुनाव लड़ रही हैं। उनके खिलाफ भाजपा ने प्रियंका टिबरेवाल हैं। दिलीप घोष प्रियंका के पक्ष में चुनाव प्रचार करने भबानीपुर पहुंचे थे, इस दौरान TMC के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए धक्का-मुक्की कर दी। भीड़ को उग्र होते देखकर घोष के सुरक्षाकर्मी ने रिवॉल्वर तान दी। फिर उन्हें सुरक्षित वहां से निकाला गया।

हर हाल में चुनाव जीतना चाहती हैं ममता
इस घटना को लेकर राजनीति गहरा गई है। नंदीग्राम से ममता बनर्जी को चुनाव हराने वाले भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा-यहां स्थिति बहुत नाज़ुक है। चुनाव आयोग कुछ नहीं कर रहा है। चुनाव आयोग को तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए। यहां लोकतांत्रिक तरह से चुनाव होने का माहौल भी नहीं है।

ममता के 'भाइयों' ने पुलिस को भी पीटा
दिलीप घोष ने इस घटना के वीडियो tweet किए हैं। उन्होंने लिखा-भबानीपुर में ममता के भाइयों ने पुलिस को भी पीटा है। जहां पुलिस, जनप्रतिनिधियों पर हमले हो रहे हैं, वहां आम जनता का क्या हाल है? यह और कुछ नहीं, बल्कि लोगों को धमकाने का एक रूप है, ताकि वे वोट देने के लिए बाहर न आएं। दिलीप घोष ने दूसरे tweet में लिखा-मुख्यमंत्री महोदया के गृह क्षेत्र भबानीपुर में जब जनप्रतिनिधियों पर हमले हो रहे हैं, तो इस राज्य में आम आदमी की जान कितनी सुरक्षित है?

 pic.twitter.com/xB7ufO50uR

यह भी पढ़ें
Tweet के जरिये BJP सांसद लॉकेट चटर्जी ने कर दिया 'पॉलिटिकिल खेला' बाबुल के बाद उनके भी TMC में जाने की अटकलें
भारत बंद: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले-कुछ पार्टियां किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रहीं
टिकैत पर उनके ही साथी नेता ने लगाया भारत बंद के जरिए तालिबान की तर्ज पर आतंकवादी गतिविधियां फैलाने का आरोप

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios