Asianet News HindiAsianet News Hindi

Farm Laws Repealed: टिकैत के आंदोलन पर अड़े रहने पर twitter पर आए तीखे कमेंट्स; 'एकदम अराजक आदमी है ये'

संसद का शीतकालीन सत्र(winter session of parliament) 29 नवंबर से शुरू हुआ। सदन में पहले ही दिन तीनों कृषि कानून(AgricultureBill) रद्द करने वाला बिल पास करा दिया। बावजूद किसान नेता राकेश टिकैत आंदोलन पर अड़े हुए हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर वे ट्रोल हो रहे हैं।
 

winter session of parliament and agriculture law bill, rakesh tikait trolled on social media KPA
Author
New Delhi, First Published Nov 29, 2021, 1:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली.संसद का शीतकालीन सत्र(winter session of parliament) 29 नवंबर से शुरू हुआ, जो 23 दिसंबर तक प्रस्तावित है। सरकार ने पहले ही दिन तीनों कृषि कानून(AgricultureBill) रद्द करने वाला बिल पास करा दिया। बावजूद किसान नेता राकेश टिकैत आंदोलन पर अड़े हुए हैं। संयुक्त किसान मोर्चा के नेता राकेश टिकैत का बयान आया है कि अब MSP पर चर्चा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे 4 दिसंबर को एक बैठक करेंगे, जिसमें आंदोलन की अगली रणनीति तैयार होगी। यानी आंदोलन अभी खत्म नहीं होगा। इस बयान के बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। पढ़िए कुछ संपादित कमेंट्स...

#बॉर्डर से सीधे लंबे समय के लिए जेल में जाएंगे। लाल किले हमला, लड़की से बलात्कार, एक किसान को ज़िंदा जलाया, एक निहत्थे को काटकर लटकाया, सब मामले में सख़्त से सख़्त सजा सुनाई जाए। करोड़ों लोगों का रास्ता रोकने की तकलीफ़ ओर उद्योगों के नुक़सान की वसूली इनकी मिल्कियत को बेचकर वसूली जाए।

# अगर सरकार यह चाहती कि देश में प्रोटेस्ट न हो] तो तुम एक साल से सड़क जाम करके नहीं बैठे होते। बाकी देश भी देख रहा है और सरकार भी। जमानत जब्त ही होनी है?

#इनके खाते चेक करना चाहिए। देश के बाकी किसान गरीब के गरीब हैं और ये बिना खेती के करोड़ के मालिक हो गए। 

#इस अराजकतावादी की कोई दवा जरूरी लगती है, मानसिक संतुलन खो गया है दिखता है। भविष्य की चिंता सता रही होगी जरूर। डिप्रेशन के लक्षण हैं ये सारे।

#एकदम अराजक आदमी है ये। इस पर देश की शांति भंग करने का आरोप लगा कर कार्रवाई करनी चाहिए।

#उत्तर प्रदेश के चुनाव तक का खर्चा ले रखा है, कैसे जाएगा। बाकी बाद में..!!

भाईसाहब @RakeshTikaitBKU जी आप और आपका एजेंडा दोनों जनता के सामने नंगा हो चुके हैं...अब रोने का कोई फ़ायदा नहीं है।

कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
कांग्रेस (Congress)अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia gandhi) के नेतृत्व में पार्टी सांसदों ने सोमवार को संसद भवन (Parliament) में गांधी प्रतिमा के नीचे प्रदर्शन किया। सांसदों ने एक बड़ा बैनर पकड़ा हुआ था, जिसमें अंग्रेजी में लिखा था - (We demand repeal of Black Farmer laws) हम काले कृषि कानूनों (Farm Laws) को वापस लेने की मांग करते हैं। इस प्रदर्शन में सोनिया गांधी, राहुल गांधी के अलावा उनके कई सांसद मौजूद थे और सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे। 

pic.twitter.com/RElTuIh6SV

pic.twitter.com/TKQLWUxNbY

pic.twitter.com/mW2d6qvueg

यह भी पढ़ें
Parliament winter session: PM ने कहा-हर बहस को तैयार, पर विपक्ष करता रहा हंगामा, कृषि बिल वापसी पास
कांग्रेस के प्रदर्शन का उड़ा मजाक, लोग बोले - राहुल सोनिया जी को बताना भूल गए कि कृषि कानून वापस हो चुके हैं
Corona virus: कोरोना के नए वैरिएंट के खतरे के बीच देश में वैक्सीनेशन 123.42 करोड़ के पार

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios