Asianet News Hindi

16 साल के इस युवा खिलाड़ी ने राहुल गांधी को सिखाई देशभक्ति, कहा- आप हमारी सेना को कायर समझते हैं

भारत के जूनियर गोल्फर अर्जुन भाटी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा हरियाणा में पिछले दिनों सेना को लेकर दिए बयान पर नाराजगी जताई है। अर्जुन भाटी ने कहा, राहुल गांधी जी आप हमारी देश की सेना को सबसे कमजोर और कायर समझते हैं। आप चीन की तारीफ करते हैं। 

young golfer arjun bhati message to rahul gandhi for his baseless speeches about china KPP
Author
New Delhi, First Published Oct 12, 2020, 8:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारत के जूनियर गोल्फर अर्जुन भाटी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा हरियाणा में पिछले दिनों सेना को लेकर दिए बयान पर नाराजगी जताई है। अर्जुन भाटी ने कहा, राहुल गांधी जी आप हमारी देश की सेना को सबसे कमजोर और कायर समझते हैं। आप चीन की तारीफ करते हैं। अर्जुन ने पूछा, इसके बाद भी आप अपने आपको भारत मां का सच्चा बेटा कैसे कह सकते हैं? 

अर्जुन ने कहा कि आज युवा आपको ट्रोल करता है, इसका कारण यह भी है कि आप सेना का मनोबल तोड़ते हैं। आप कहते हैं कि आपकी सरकार होती तो 15 मिनट में चीन को उखाड़ कर फेंक देते। आपकी सरकार को 60 साल मिले थे, फिर 15 मिनट की कहां कमी रह गई। 

'मेरी दादी को भी बयान सुनकर आया गुस्सा'
अर्जुन भाटी ने कहा, राहुल जी अगर आप सर्च करेंगे तो पता चलेगा कि हमारी देश की सेना सबसे बहादुर है। भारत बहादुर था, है और रहेगा। अर्जुन ने कहा, मैं अभी सिर्फ 16 साल का हूं। लेकिन कोई मेरे देश को गलत बोले, तो मैं जवाब देने के लिए बड़े होने का इंतजार नहीं करता। अर्जुन ने बताया कि उनके बाबा फौज में थे। उनकी दादी को भी राहुल का बयान सुनकर गुस्सा आया। 

 

'देश के लिए गलत मत बोलो'
जूनियर गोल्फर अर्जुन भाटी ने कहा, राहुल गांधी जी मैं, कोशिश करता हूं कि आपका दिल से सम्मान करूं, लेकिन जब आपकी बात सुनता हूं तो दुख होता है। आप राजनीति करो, सरकार की गलत बातों का विरोध करो, लेकिन आपको खुद ही नहीं पता कि प्रधानमंत्री मोदी की खिलाफत में देश के लिए भी गलत बोलते हो। ऐसा ना करो। 

क्या कहा था राहुल गांधी ने
राहुल गांधी ने पिछले दिनों हरियाणा की एक रैली में चीन से चल रहे विवाद को लेकर बयान दिया था। राहुल ने कहा था कि चीन में इतना दम कहां से आया (सीमा में घुसपैठ का) मैं आपको बताता हूं। चाइना बाहर से देख रहा है। उसे मालूम है कि नरेंद्र मोदी ने देश को कमजोर कर दिया है। कोरोना के समय भारत के PM फेल हो गए हैं। देश का किसान और मजदूर कमजोर हो गया है।

राहुल ने आगे कहा था कि जब हमारी सरकार थी मैं आपको गारंटी देता हूं, चाइना में इतना दम नहीं था कि वो हमारे देश में एक कदम भी डाल दे। आज पूरी दुनिया में एक ही देश है जिसके अंदर दूसरे देश की सेना आई और कायर प्रधानमंत्री कहता है कि इस देश की जमीन किसी ने नहीं ली। राहुल ने कहा था कि अगर हमारी सरकार होती तो 15 मिनट में चीन को उखाड़ फेंकते।

कोरोना फंड के लिए ट्रॉफियां जीतकर चर्चा में आए थे अर्जुन
अर्जुन भाटी भारत के जूनियर गोल्फर हैं। वे तीन बार 2016, 2018 और 2019 में जूनियर गोल्फ वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं। इससे पहले अर्जुन भाटी ने कोरोना से निपटने के लिए बनाए गए पीएम केयर्स फंड में मदद के लिए पिछले आठ साल में देश विदेश में जीतीं 102 ट्रॉफियों को बेंच दिया था। इससे उन्होंने चार लाख 30 हजार रुपए जुटाए थे। अर्जुन के इस कदम को देखकर पीएम मोदी ने भी उनकी तारीफ की थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios