Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस खिलाड़ी की बीवी ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, कहा- खेल में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 2 घंटे बनाते है रिलेशन

लातविया के स्टार बास्केटबॉल खिलाड़ी जेनिस टिम्मा की पत्नी एना सेदोकोवा ने हाल ही में एक यूट्यूब शो को दौरान अपना बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया।

basketball player Janis Timma wife Anna Sedokova share bedroom secret dva
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2022, 12:39 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : किसी भी खेल में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए खिलाड़ी या तो मैदान पर जमकर पसीना बहाते हैं, जिम में एक्सरसाइज करते हैं या अपनी फिजिकल फिटनेस के लिए कई सारी चीजें करते हैं। लेकिन हाल ही में लातविया के स्टार बास्केटबॉल प्लेयर जेनिस टिम्मा (Janis Timma) की पत्नी एना सेदोकोवा (Anna Sedokova) ने चौंकाने वाला खुलासा किया। दरअसल, एक यूट्यूब शो के दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह से खेल में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए वह 15 मिनट या आधे घंटे नहीं बल्कि 2 घंटे तक रिलेशन बनाते हैं। आइए आपको बताते हैं इस खिलाड़ी के वाइफ इस बयान के बारे में...

खिलाड़ी की बीवी ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट
हाल ही में एक youtube चैट शो के दौरान एना सेदोकोवा ने अपनी शादी के बाद पर्सनल बातें शेयर की। दरअसल, इस शो के दौरान उनसे उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल पूछे गए कि इतने बिजी शेड्यूल में वह और उनके पति एक दूसरे के लिए समय कैसे निकाल पाते हैं? इस पर एना ने बेबाक तरीके से जवाब देते हुए कहा कि हमारे बीच 15 मिनट नहीं बल्कि 2 घंटे तक रिलेशन बनता है और यह सच है। यह टिम्मा को खेल में बेहतरीन प्रदर्शन करने में भी काम आता है, क्योंकि इससे वह मेंटली फ्रेश रहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कभी-कभी मैं चाहती हूं कि यह रिलेशन 15 मिनट में खत्म हो जाए, लेकिन हमारे बीच संबंध कम से कम 2 घंटे तक बनता है।

कौन है एना सेदोकोवा
बता दें कि एना सेदोकोवा यूक्रेन की स्टार सिंगर और एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने से 10 साल छोटे बास्केटबॉल प्लेयर जेनिस टिम्मा के साथ शादी की है। यह उनकी तीसरी शादी है। वहीं जेनिस टिम्मा एक बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं, जो लातविया जूनियर नेशनल टीम के लिए भी खेलते हैं। उन्हें 2013 में लातविया की नेशनल टीम में शामिल किया गया था। उन्होंने अंडर 18 चैम्पियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता था।

ये भी पढ़ें- खादी कुर्ता और पेंट पहन दोस्त की बर्थडे पार्टी में पहुंचे धोनी, गोद में नजर आई छोटी सी बच्ची

भारतीय टीम के बाद इस खिलाड़ी की पत्नी भी पहुंची लंदन, शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios