Asianet News HindiAsianet News Hindi

वतन लौटते ही लवलीना बोरगोहेन ने कही अपने दिल की बात, तो दीपक पूनिया बोले- 2024 में लाऊंगा मेडल

 लवलीना बोरगोहेन ने कहा कि मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं। मैं भारत वापस आकर अच्छा महसूस कर रही हूं। 

bronze medalist boxer Lovlina Borgohain said My next target is to win the gold medal in Paris
Author
New Delhi, First Published Aug 9, 2021, 7:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. टोक्यो ओलिंपिक खेलों (Tokyo Olympics 2020) के समापन के बाद भारतीय खिलाड़ियों की वतन वापसी हो गई है। टोक्यो में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली लवलीना बोरगोहेन ने एयरपोर्ट में हुए भव्य स्वागत के लिए सभी को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका अगला लक्ष्य पेरिस 2024 में स्वर्ण पदक जीतना है।

इसे भी पढ़ें- ओलिंपिक टीम का जोरदार स्वागत: नीरज की मां ने किया बेटे का वेलकम, प्रशंसकों ने पूनिया को कंधे पर उठाया

उन्होंने कहा कि मैं आप सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं। मैं भारत वापस आकर अच्छा महसूस कर रही हूं। भविष्य के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए, उन्होंने दोहराया: "मैं पेरिस ओलंपिक में ब्रॉन्ड मेडल को स्वर्ण पदक में बदलना चाहती हूं।  वहीं लवलिना के कोच शिव सिंह ने कहा कि मुक्केबाजी में ब्रॉन्ज मेडल एक सराहनीय उपलब्धि है। मुझे उम्मीद है कि हम भविष्य में स्वर्ण पदक जीतेंगे।

दीपक ने कहा 2024 की तैयारी?
दिल्ली पहुंचने के बाद पहलवान दीपक पुनिया ने कहा कि आप लोग का प्यार पाकर बहुत अच्छा लग रहा है, मैं देशवासियों को धन्यवाद करता हूं। 2024 के लिए तैयारी करूंगा और देश को मेडल दूंगा। यही हमारा जीत का जश्न होगा।

इसे भी पढ़ें- पदकवीरों की वतन वापसी: फोटो में देखें कैसे हुआ खिलाड़ियों का स्वागत, इस अंदाज में दिखे नीरज चोपड़ा

अगली बार पूरी मेहनत करेंगे- बजरंग पूनिया 
दिल्ली एयरपोर्ट पर बजरंग पूनिया के समर्थकों ने भव्य स्वागत किया। बजरंग पूनिया ने इस दौरान कहा कि इस बार जो कमी रह गई है उसे अगली बार पूरा करेंगे।  कुश्ती में ब्रॉन्ज जीतने वाले बजरंग पुनिया और रेसलर लवलीना बोरगोहेन, भारतीय हॉकी टीम और ब्रॉन्ज विजेता रवि दहिया भी स्वदेश लौट आए। बजरंग पूनिया जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले, प्रशंसकों ने उन्हें कंधों पर उठा लिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios