Asianet News HindiAsianet News Hindi

Cristiano Ronaldo: सउदी अरब से बिग ऑफर के बाद बीच में ही इस क्लब का साथ छोड़ सकते हैं रोनाल्डो

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलने वाले स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो बीच में क्बल का साथ छोड़ सकते हैं। क्योंकि सउदी अरब के क्लब से उन्हें इतना बड़ा ऑफर मिला है, जिसमें यह स्टार खिलाड़ी इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं।

football news manutd cristiano ronaldo january transfer saudi mda
Author
First Published Sep 13, 2022, 1:15 PM IST

Cristiano Ronaldo Updates. मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलने वाले स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो बीच में क्बल का साथ छोड़ सकते हैं। क्योंकि सउदी अरब के क्लब से उन्हें इतना बड़ा ऑफर मिला है, जिसमें यह स्टार खिलाड़ी इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं। मौजूदा क्लब मैन यूनाइटेड के साथ समय खत्म होने से पहले ही 37 वर्षीय स्टार प्लेयर ने सऊदी अरब क्लबों की तरफ रूचि दिखाना शुरू कर दिया है। 

सऊदी अरब क्लब से मिला बिग ऑफर
पांच बार के बैलोन डी विजेता रोनाल्डो ने गर्मियों में ही क्लब छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन उन्हें उम्मीद थी की यूरोपीय क्लब की ओर से उन्हें बेहतर ऑफर मिलेगा। फिलहाल ऐसा होता नहीं दिख रहा है क्योंकि चेल्सी, बायर्न म्यूनिख, पेरिस सेंट जर्मन और एटेलेटिको मैड्रिड जैसे बड़े क्लब ने रोनाल्डो को साइन करने का मौका खारिज कर दिया है। वहीं जनवरी में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सऊदी क्लब की ओर से 211 मिलियन यूरो का ऑफर मिला, जिस पर वे गंभीरता से विचार कर रहे हैं। इसलिए यह माना जा रहा है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड का यह सुपरस्टार कैलेंडर वर्ष के अंत कर क्लब से बाहर निकल सकता है। 

football news manutd cristiano ronaldo january transfer saudi mda

यूरोपीय क्लब से दूर होंगे रोनाल्डो
रिपोर्ट्स की मानें तो टेन हैग मार्कस रैशफोर्ड से वे खेलने के पक्ष में थे। लेकिन अब रोनाल्डो की सीजन के अंत तक बने रहने की इच्छा कम होती जा रही है। माना जा रहा है कि पूर्व में रियल मैड्रिड के लिए खेल चुके रोनाल्डो के साथ यूरोपीय क्लब फुटबॉल और इस सबसे प्रतिष्ठित खिलाड़ी के बीच संबंध समाप्त होने वाला है। मैन यूनाइटेड वर्तमान में चैंपियंस लीग क्लब नहीं है और ओल्ड ट्रैफर्ड में हो रहे यूरोपा लीग ग्रुप स्टेज के पहले ही गेम में वह रियल सोसिदाद से 1-0 से हार चुका है। हम यह भी मान लें कि रोनाल्डो इस टीम में नहीं खेलेंगे तो भी यह स्पष्ट हो रहा है कि उनका धैर्य क्यों जवाब दे रहा है। वहीं सऊदी अरब फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष यासर अल-मिशाल ने कहा कि रोनाल्डो जैसे कैलिबर के एक खिलाड़ी को साथ जोड़ने की बात चल रही है। 

यह भी पढ़ें

शाहिद अफरीदी ने किया खुलासा- क्यों उनकी बेटी भारत-पाकिस्तान मुकाबले में लहरा रही थी भारतीय तिरंगा?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios