Asianet News HindiAsianet News Hindi

Junior Hockey World Cup 2021: पाकिस्तान की टीम पहुंची भुवनेश्वर, 24 को है पहला मैच

एफआईएच हॉकी पुरुष जूनियर विश्व कप 2021 (Junior World Cup) में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जूनियर हॉकी टीम भुवनेश्वर पहुंची।

junior hockey world cup 2021 Pakistan team arrives in Bhubaneswar
Author
New Delhi, First Published Nov 21, 2021, 4:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। एफआईएच हॉकी पुरुष जूनियर विश्व कप 2021 (Junior Hockey World Cup) के लिए पाकिस्तान जूनियर हॉकी टीम (Pakistan Junior Hockey Team) भुवनेश्वर पहुंची। भारत में पाकिस्तान उच्चायोग के मामलों के प्रभारी आफताब हसन खान ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर टीम के सदस्यों की अगवानी की।

उच्चायोग प्रभारी ने हॉकी टीम के सम्मान में दोपहर के भोजन की मेजबानी की और टीम को शुभकामनाएं दी। उन्होंने हॉकी को पाकिस्तान का राष्ट्रीय खेल बताते हुए उम्मीद जतायी कि खिलाड़ी जज्बे और अपनी क्षमता के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद मुख्य कोच, टीम प्रबंधन के सदस्य और खिलाड़ी दिल्ली से भुवनेश्वर रवाना हुए। देर रात पाकिस्तान की टीम भुवनेश्वर पहुंची।

विश्व कप में पाकिस्तान का पहला मैच 24 नवंबर को जर्मनी के खिलाफ है। दक्षिण अफ्रीकी टीम शनिवार को भुवनेश्वर पहुंची। अमेरिका, जर्मनी, चिली, पोलैंड, कनाडा, नीदरलैंड, फ्रांस, अर्जेंटीना और मलेशिया की टीम पहले ही भुवनेश्वर पहुंच चुकी हैं। विश्व कप खिताब के लिए 16 टीमें आपस में भिड़ेंगी।

भारत को कनाडा, फ्रांस और पोलैंड के साथ पूल बी में रखा गया है। पूल ए में बेल्जियम, मलेशिया, दक्षिण अफ्रीका और चिली, पूल सी में नीदरलैंड, स्पेन, कोरिया और अमेरिका, जबकि पूल डी में जर्मनी, अर्जेंटीना, पाकिस्तान और मिश्र शामिल हैं। पांच दिसंबर को फाइनल खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें

IND vs NZ: कोलकाता में क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, राहुल द्रविड़ ने की पिच की जांच

Hasan ने फेंकी 219 KM/PH की गेंद! क्या टूट गया Akhtar का सबसे तेज Ball का रिकॉर्ड? सोशल मीडिया पर मचा बवाल

IND vs NZ 2nd T20: Chahal TV पर मस्ती करते नजर आए युजी-हर्षल, चहल ने कहा- ले लो भाई MOM अवार्ड, केएल को दे दो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios