Asianet News HindiAsianet News Hindi

Adelaide International: रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन की जोड़ी ने जीता खिताब

रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन ने दूसरे वरीय बोस्निया के टोमिस्लाव बर्किच और मैक्सिको के सेंटियागो गोंजालेज को सीधे सेट में हराकर एडीलेड अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के फाइनल में पहुंचे थे।

Rohan Bopanna and Ramkumar Ramanathan win Adelaide International tournament pwt
Author
New Delhi, First Published Jan 9, 2022, 11:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन (Rohan Bopanna and Ramkumar Ramanathan ) की भारतीय पुरुष युगल जोड़ी ने रविवार को शीर्ष वरीयता प्राप्त इवान डोडिग और मार्सेलो मेलो को हराकर एडिलेड अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट (Adelaide International tournament ) जीता।  पुरुष डबल्स के फाइनल मुकाबले में क्रोएशिया की शीर्ष वरीयता प्राप्त इवान डोडिग और मार्सेलो मेलो की जोड़ी को सेंटर कोर्ट में 7-6, 6-1 से हरा दिया। रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन ने दूसरे वरीय बोस्निया के टोमिस्लाव बर्किच और मैक्सिको के सेंटियागो गोंजालेज को सीधे सेट में हराकर एडीलेड अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के फाइनल में पहुंचे थे। इससे पहले बोपन्ना और रामकुमार ने फ्रांस के बेंजामिन बोंजी और मोनाको के हुजो निस की जोड़ी को क्वार्टर फाइनल में 6-1, 6-3 से हराया था।

पहले सेट में कड़ी टक्कर 
पहले सेट में दोनों जोड़ियों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। एक वक्त मैच 6-6 की बराबरी पर था, लेकिन बोपन्ना और रामानाथन ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए सेट 7-6 से जीत लिया। इसके बाद दूसरे सेट में दोनों ने अपने फॉर्म को जारी रखा और एकतरफा अंदाज में 6-1 से जीत लिया।

बोपन्ना और डोडिग साथ भी खेल चुके
41 वर्षीय बोपन्ना और क्रोएशिया के डोडिग कई बार एक साथ जोड़ी बनाकर खेल चुके हैं। हाल ही में पिछले साल सितंबर में यूएस ओपन में दोनों तीसरे दौर में बाहर हो गए थे। इससे पहले बोपन्ना और रामानाथन की गैरवरीयता प्राप्त भारतीय जोड़ी ने सेमीफाइनल में चौथी वरीयता प्राप्त बोस्निया के टोमिस्लाव ब्रिकिक और मैक्सिको के सैंटियागो गोंजालेज की जोड़ी को 6-2, 6-4 से हराया था।

इसे भी पढ़ें- क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इस पूर्व क्रिकेटर को दी चयन समिति में जगह, WI के लिए खेल चुके हैं 81 टेस्ट और 281 वनडे

IPL 2022 Update: Covid ने बढ़ाई BCCI की चिंता, भारत के इस एक ही शहर में खेले जा सकते हैं IPL के सभी मैच

अब स्लो ओवर रेट पर मैच के दौरान ही टीमों को उठाना होगा खामियाजा, ICC ने T 20 के लिए जारी किए नए नियम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios