Asianet News HindiAsianet News Hindi

Tokyo Olympics: PV Sindhu को पिता से मिला जीत का मंत्र, ब्रॉन्ज पाने के लिए करना होगा ये काम

पीवी सिंधु (PV Sindhu) के पिता पीवी रम्मना (P.V. Ramana) ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में चीन की ही बिंगजियाओ (HE BING Jiao) के खिलाफ होने वाले कांस्य पदक मैच के लिए उन्हें नये सिरे से शुरुआत करनी होगी। वह आसान खिलाड़ी नहीं है। सिंधु को ध्यान केंद्रित करना और अच्छा खेलना है।

Tokyo Olympics 2020: PV Sindhu's father PV Raman says- Bingjiao is not an easy player, she has to concentrate and play well
Author
Tokyo, First Published Aug 1, 2021, 6:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में शनिवार को सेमीफाइनल मुकाबले में सिंधु को चाइनीज ताइपे की ताई जू यिंग (Chinese Taipei's Tai Tzu-Ying) ने हारा दिया। पीवी सिंधु की हार के साथ ही बैंडमिंटन में भारत के गोल्ड पाने का सपना टूट गया। उनकी हार को लेकर उनके पिता पीवी रम्मना को लगता है कि भारतीय शटलर शनिवार को चल रहे टोक्यो ओलंपिक में सेमीफाइनल मैच के दौरान लय में नहीं आ पाई थी। लेकिन रविवार को सिंधु ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेलेंगी। उनका मुकाबला चीन की हे बिंग जिओ से होगा। 

पीवी सिंधु के आगामी खेल के बारे में बात करते हुए उनके पिता ने कहा, शनिवार को मिली हार को भुलाकर टोक्यो ओलंपिक के महिला एकल में रविवार को चीन की ही बिंगजियाओ के खिलाफ होने वाले कांस्य पदक मैच के लिए नये सिरे से शुरुआत करनी होगी। बिंगजियाओ (कांस्य पदक मैच के प्रतिद्वंद्वी) आसान खिलाड़ी नहीं है, वह एक बहुत ही मुश्किल खिलाड़ी भी है। सिंधु को वास्तव में ध्यान केंद्रित करना और अच्छा खेलना है। मैच के लिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं। " बता दें कि पीवी सिंधु के पिता भारत की 1986 एशियाई खेलों की कांस्य पदक विजेता वॉलीबॉल टीम के सदस्य रहे थे।

सिंधु और बिंगजियाओ पहले भी 15 बार एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं और इनमें से पीवी सिंधु को केवल छह बार ही जीत मिली है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगी कि वह इस मुकाबले में कैसा प्रदर्शन करती हैं। पांच साल पहले रियो ओलंपिक 2016 में पीवी सिंधु ने सिल्वर मेडल जीता था। इस बार सिंधु से रियो के प्रदर्शन से बेहतर करने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हालांकि, अब उनसे देश को कांस्य पदक की आस है।

ये भी पढ़ें- Tokyo Olympics: सेमीफाइनल मुकाबले में पीवी सिंधु की हार, अब ब्रॉन्ज मेडल के लिए खेलेंगी

Tokyo Olympics 2020: जख्मी हुआ भारतीय शेर, क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले चेहरे पर आएं 7 टांके

Tokyo Olympics: मनु भाकर ने कोच जसपाल राणा को लेकर किया खुलासा, कहा- उन्होंने मेरे साथ जो किया वह अच्छा नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios