Asianet News HindiAsianet News Hindi

वो खौफनाक मंजर... जब फुटबॉल मैदान पर चलने लगी धना-धन गोलियां, इस तरह लोगों ने बचाई अपनी जान, देखें वीडियो

अमेरिका के एलाबामा में एक फुटबॉल मैच के दौरान उस समय गोलीबारी होने लगी, जब खिलाड़ी खेल रहे थे और स्टेडियम दर्शकों से भरा हुआ था।

Viral video: Firing on football match in alabama america, 4 shot, 1 critically injured
Author
Alabama, First Published Oct 17, 2021, 12:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : फुटबॉल (football) मैदान, जहां हजारों की संख्या में लोग आते हैं। वहां गोली चलना कितना खौफनाक हो सकता है, इसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है। लेकिन हाल ही में एक फुटबॉल मैच के दौरान खचाखच लोगों से भरे हुए स्टेडियम में गोलीबारी होने लगी। मुश्किल से लोगों ने अपनी जान बचाई। इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह घटना शुक्रवार रात को अमेरिका में हुई, जब एलाबामा (Alabama America) स्टेट में एक फुटबॉल मैच के दौरान अंधाधुंध फायरिंग होने लगी। जिसके चलते मैदान पर भगदड़ मच गई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग अपनी जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं इस घटना का वीडियो...

शुक्रवार को हाई स्कूल फुटबॉल लीग का मुकाबला विलियमसन हाईस्कूल और वायगर हाई स्कूल के बीच खेला जा रहा था। इस दौरान अचानक ही अज्ञात लोगों ने 7 शार्ट फायर कर दिए। गोलियों की आवाज सुनकर मैदान पर भगदड़ मच गई और खिलाड़ी भी मैदान पर लेट गए। इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं। पुलिस चीफ पॉल प्राइन ने कहा कि जिन लोगों को गोली मारी गई उनमें से तीन पुरुष थे, एक महिला शामिल है, जिनमें से दो नाबालिग हैं। 

Viral video: Firing on football match in alabama america, 4 shot, 1 critically injured

पुलिस के मुताबिक, इस घटना में कई लोगों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि, एक शूटर पर सबसे ज्यादा शक है। बड़ा सवाल ये है कि बंदूक स्टेडियम में कैसे पहुंची, जहां 2019 की शूटिंग के बाद मेटल डिटेक्टर लगाए गए थे। घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने खिलाड़ियों समेत सभी लोगों को मैदान से बाहर निकाला।

Viral video: Firing on football match in alabama america, 4 shot, 1 critically injured

ये भी पढे़ं- T20 वर्ल्डकप का आगाज, रविवार को होंगे 2 मुकाबले, जानें शेड्यूल और टाइम

शादीशुदा महिला के प्यार में पागल हो गया था ये दिग्गज खिलाड़ी, इस वजह से लगाने पड़े थे कोर्ट के चक्कर

UAE और ओमन के इन 4 स्टेडियम में खेले जाएंगे टी20 वर्ल्ड कप के 45 मैच, जानें इनकी खासियत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios