Asianet News Hindi

वैलेंटाइन डे पर पति के पास रोते हुए पहुंची बीवी, बोली वो अंकल प्रपोज करने आए थे और हरकते करने लगे

प्यार के इजहार का गुजरात में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक 64 साल के बुजुर्ग ने 39 साल की शादीशुदा महिला को प्रपोज किया। लेकिन पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया।

64-year old propose to 39 year old woman on valentines day kpr
Author
Ahmedabad, First Published Feb 19, 2020, 12:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


अहमदाबाद. वेलेंटाइन डे वीक में प्यार करने वाला हर प्रेमी अपने का इजहार करता है। लेकिन गुजरात में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक 64 साल के बुजुर्ग ने जब 39 साल की शादीशुदा महिला को प्रपोज किया। लेकिन पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया।

आरोपी को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश
दरअसल, यह मामला अहमदाबाद शहर का है। जब 13 फरवरी को एक महिला ने महेश मोदी नाम के बुजुर्ग के खिलाफ जाकर रामोल पुलिस स्टेशन में शिकायत की। युवती  के  शिकायत के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद उसको अदालत में पेश किया। जहां जमानत पर उसको रिहा कर दिया गया है।

घर आकर करने लगा गलत डिमांड
महिला ने पुलिस  के पास जाकर अपनी शिकायत में कहा- में अपने पति और बेटे के साथ अमराईवाड़ी में रहती थी। वहीं पास में महेश मोदी भी पास में रहते थे। वो अक्सर मुझको घर से आते-जाते वक्त घूरा करते थे। हमने कुछ समय बाद अपना घर बदलकर वस्त्राल में ले लिया। लेकिन कुछ ही दिनों बाद महेश भी हमारे पास किराए का कमरा लेकर रहने लगा। फिर 13 फरवरी के दिन दोपहर में मेरे घर आकर गलत मांग करने लगा। फिर मैंने किसी तरह उसको घर से भगाया।

बुजुर्ग ने महिला को फोन लगाकर किया प्रपोज
महिला ने  कहा- फिर उसी दिन शाम में महेश ने मुझको फोन किया और प्यार का इजहार करने लगा। इतना ही नहीं उसने कहा-चलो अपन दोनों एक साथ आज वेलेंटाइन डे मनाते हैं। आपको जो चहिए में वो दूंगा बस आप मेरे प्यार को स्वीकार  कर लो। इसके बाद यह बात पीड़िता ने रोते हुए अपनी आपबीती मां को बताई। महिला ने आरोपी के जरिए छेड़छाड़ वाली घटना अपने पति से छिपाकर रखी थी। लेकिन बाद में जब पति को इस बात की जानकारी लगी तो उसने पत्नी को हौसला बढ़ाते हुए पुलिस के पास चलने की सलाह दी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios