Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाजपा नेता का ममता बनर्जी पर आरोप, बंगाल में सरस्वती पूजा नहीं मनाने दे रही सरकार

भाजपा की एक सांसद ने लोकसभा में मंगलवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल सरकार प्रदेश में सरस्वती पूजा उत्सव मनाने की लोगों को अनुमति नहीं दे रही है ।

BJP leader accuses Mamata Banerjee, government not allowing Saraswati Puja in Bengal kpm
Author
New Delhi, First Published Feb 4, 2020, 6:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली.  भाजपा की एक सांसद ने लोकसभा में मंगलवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल सरकार प्रदेश में सरस्वती पूजा उत्सव मनाने की लोगों को अनुमति नहीं दे रही है । शून्यकाल के दौरान इस मुद्दे को उठाते हुए भाजपा सदस्य लाकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तुष्टीकरण की राजनीति कर रही हैं ।

ममता कर रही हैं तुष्टीकरण की राजनीति

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री का संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर विरोध तुष्टीकरण की राजनीति का उदाहरण है । चटर्जी ने कहा, ‘‘ पश्चिम बंगाल में यह स्थिति है कि लोगों को सरस्वती पूजा उत्सव मनाने की अनुमति नहीं दी जा रही है । ’’ भाजपा सांसद जब अपनी बात रख रही थीं तब विपक्षी सदस्य भाजपा सांसद अनंत हेगड़े के महात्मा गांधी पर विवादित बयान का विरोध कर रहे थे ।

शून्यकाल में ही तेदेपा के जयदेव गल्ला ने सदन में आंध्र प्रदेश में तीन राजधानियों के बारे में आंध्र प्रदेश विकेंद्रीकरण विधेयक पारित कराने के जगन मोहन रेड्डी सरकार के प्रयास का विरोध कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज किए जाने का मुद्दा उठाया ।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios