Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस की मांग राज्य में बंद हो मॉल और सिनेमाघर, सरकार ने कहा- दहशत पैदा करने की जरूरत नहीं

कांग्रेस विधायक नौशाद सोलंकी ने यहां विधानसभा में कोरोना वायरस पर चर्चा के दौरान ऐसे सार्वजनिक स्थानों को 20-25 दिनों के लिए बंद करने का सुझाव दिया था। 

Congress demands malls and theaters closed in Gujarat, government said- no need to create panic kpm
Author
Gandhinagar, First Published Mar 11, 2020, 6:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गांधीनगर. गुजरात सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने की कोशिश के तहत मॉलों, सिनेमाहॉलों और भीड़ भाड़ वाले अन्य स्थानों को बंद करने की विपक्षी कांग्रेस के सुझाव को बुधवार को अस्वीकार कर दिया।

एयरपोर्ट की तर्ज पर बस स्टैंडों पर भी हो यात्रियों की जांच

कांग्रेस विधायक नौशाद सोलंकी ने यहां विधानसभा में कोरोना वायरस पर चर्चा के दौरान ऐसे सार्वजनिक स्थानों को 20-25 दिनों के लिए बंद करने का सुझाव दिया था। सोलंकी ने सरकार को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों की तर्ज पर बस स्टैंडों और रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की जांच करने का भी सुझाव दिया।

अपने जवाब में गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि मॉलों और सिनेमा हॉलों जैसे स्थानों को बंद कर लोगों में दहशत फैलाने की जरूरत नहीं है।

सरकार ने कहा हमें दहशत पैदा करने की जरूरत नहीं

पटेल ने कहा, ‘‘ चीन में भी बुरी तरह प्रभावित केवल पांच-छह शहर सील किये गये हैं और देश के अन्य हिस्सों में जनजीवन सामान्य चल रहा है। इसलिए हमें इस पड़ाव पर दहशत पैदा करने की जरूरत नहीं है। हम कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं।’’

(ये खबर पीटीआई/भाषा की है। हिन्दी एशियानेट न्यूज ने सिर्फ हेडिंग में बदलाव किया है।)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios