Asianet News HindiAsianet News Hindi

77 पेज का सुसाइड नोटः मां का मर्डर कर डेडबॉडी के साथ रहा 4 दिन, खुद की मौत के लिए अपनाया ब्रूटल तरीका

नई दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 में मां और बेटे का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। बेटे ने अपने बर्बर तरीके से अपनी मां की हत्या कि फिर उसने गला रेतकर आत्महत्या कर ली। 

delhi crime news rohini murder case mother son suicide full story Suicide note pwt
Author
First Published Sep 6, 2022, 9:04 AM IST

नई दिल्‍ली. नई दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 में रविवार को मां की हत्या कर खुद सुसाइड करने के मामले में नया खुलासा हुआ है। क्षितित नाम के एक युवक ने पहले अपनी मां की बर्बर तरीके से हत्या कि और फिर शव के साथ तीन दिन का वक्त बिताया। उसके बाद रविवार शाम को क्षितिज ने अपना गला रेतकर खुद भी सुसाइड कर लिया। पुलिस को क्षितित का लिखा 77 पेज का सुसाइड नोट मिला था अब इस सुसाइड नोट में कई खुलासे हो रहे हैं।  

पानी की बाल्टी से बंधा था पैर
क्षितिज ने अपना गला काटने से पहले अपने दोनों पैरों को पानी भरी बाल्टी से बांध दिया था। उसके बाद बेड में लेटकर उसने इलेक्ट्रानिक कटर से अपना गला रेत लिया था। अपनी सुसाइड करने से पहले युवक ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को बॉथरूम में रख दिया था। 

बालकनी का दरवाजा तोड़कर घुसी पुलिस
पुलिस को रविवार रात घटना की जानकारी तब मिली थी जब शव की दुर्गंध पूरे कमरे से बाहर आने लगी थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बालकनी का गेट तोड़कर घर में घुसी। गेट पर एक लेटर चिपकाया हुआ था जिसमें लिखा था- मेरी मां का शव इस दरवाजे के पीछे बाथरूम में है। जहां सड़ी गली हालत में 50 वर्षीय महिला का शव सड़ी-गली हालत में मिला था। बाथरूम में खून भी सूख गया था।

77 पेज में सुसाइड नोट में लिखी पूरा वारदात 
युवक ने 77 पेज का सुसाइड नोट लिखा उसके बाद आत्महत्या कि। इल लेटर में उसने शव के साथ गुजारे चार दिन की पूरी कहानी लिखी है। क्षितिज ने मरने से पहले सुसाइड नोट में अपनी वसीयत लिखकर अपना दोनों हाथों का अंगूठा भी लगया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, क्षितिज बीते दो सालों से आत्महत्या करना चहता था इसके लिए वह गूगल में सुसाइड के कई तरीके सर्च कर चुका था। फिलहाल पुलिस ने मकान को अपने कब्जे में लेकर ताला लगा दिया है।

1 सिंतबर को की थी मां की हत्या
युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने अपनी मां की हत्या 1 सितंबर को कर दी थी। पुलिस के अनुसार, युवक ने लिखा कि वह डिप्रेशन में है और बेरोजगार भी है जिस कारण से अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है। पुलिस ने हत्या का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें- मैंने अपनी मां को मार दिया, 77 पेज का सुसाइड नोट लिख युवक ने की आत्महत्या, शॉकिंग था खुदकुशी का कारण 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios