Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहू ने सास-ससुर के बेडरूम में लगाया हिडन कैमरा, आपत्तिजनक Video बनाए फिर बॉयफ्रेंड संग किया शर्मनाक कांड

दिल्ली से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। जहां एक शातिर बहू ने अपने ही सास-ससुर को ब्लैकमेल करने के लिए उनके कमरे में हिडन कैमरे लगा दिए। दोनों के आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिए। इसके बाद 2 करोड़ की ज्वैलरी और डेढ़ लाख रुपए कैश लेकर फरार हो गई ।
 

delhi mms scandal Daughter in law made saas sasur objectionable videos by hidden camera with boyfriend kpr
Author
First Published Sep 19, 2022, 2:16 PM IST

दिल्ली. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एमएमएस कांड सामने आने के बाद पूरे देश में हडकंप मच गया है। अभी ये केस पूरी तरह से सुलझा भी नहीं था कि ठीक इसी तरह वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है। जहां एक कलयुगी बहू ने शर्मनाक हरकत कर दी। उसने अपने ही सास-ससुर के बेडरूम में हिडन कैमरे लगाकर उनके आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। इसके बाद 2 करोड़ की ज्वैलरी लेकर बॉयफ्रेंड संग भाग गई।

जिसे मानते थे घर की लक्ष्मी वही बहू कर गई कांड
दरअसल, यह शॉकिंग मामला दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके का है। जहां पीड़ित परिवार अपने दो बेटों-बहू और नाती-पोते के साथ रहता है। उनका चांदनी चौक इलाके में सोने-हीरे की ज्वेलरी का कारोबार है। लेकिन उन्होंने सोचा नहीं था कि वह जिस बहू को घर की लक्षमी मान रहे थे वह ऐसी शर्मनाक कांड कर जाएगी। परिवार ने पुलिस को मामला दर्ज कर पूरी कहानी बताई।

एक घर में रहकर भी अलग-अलग सोते थे पति-पत्नी
शातिर महिला के पति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी चार साल पहले हुई थी। पत्नी ठीक से बात नहीं करती थी, हम एक घर में रहकर भी अलग-अलग रह रहे थे। मुझे नहीं पता था कि उसका  कहीं अफेयर चल रहा है। लेकिन 5 सितंबर को पत्नी के मोबाइल में एक अश्लील मैसेज देखा जिसे उसके प्रेमी ने भेजा था। इसके बाद मैंने जब मोबाइल में बाकी के मैसेज पढ़े,तो मैं हैरान रह गया।

ऐसे फरार हो गई पत्नी
बता दें कि जैसे ही पत्नी के मोबाइल में उसकी असलियत देखि तो पति ने उसके प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया। लेकिन प्रेमी पूरा मामला समझ गया था, उसने यह सारी बात महिला के पति को बता दिया। इसके बाद महिला ने घर में चोरी की प्लानिंग बनाई और दो करोड़ की ज्वैलरी और कैश लेकर बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई। 

मैंने तुम्हारे मां-बाप के बेडरूम में हिडन कैमरे लागाए थे...
महिला ने ससुराल से भागने के कुछ देर बाद अपने पति को फोन किया। जिसमें उसने कहा-अगर तुमने पुलिस को बताया और मामला एंड नहीं किया तो मैं तुम्हे बदनाम कर दूंगी। मैंने तुम्हारे मां-बाप के बेडरूम में हिडन कैमरे लगाए थे, जिनमें उनको कुछ अश्लील वीडियो कैद हैं। जिन्हें वायरल कर दूंगी। इसके बाद पति ने आनन-फानन में कमरे में जाकर जब कैमरों की तलाश की तो माता-पिता के रूप में कैमरे और रिकॉर्डर लगे हुए थे। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर महिला और उसके प्रेमी की तलाश शरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-छात्रा के प्राइवेट पार्ट को टच करता था टीचर, शिकायत पर प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स के खिलाफ सुनाया शॉकिंग फैसला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios