Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक पानी की बोतल ने कार को किया चकनाचूर, अंदर बैठे इंजीनियर की मौत...ये हादसा सबके लिए बड़ा सबक छोड़कर गया

राजधानी दिल्ली के रहने वाले पेशे से इंजीनियर अभिषेक झा अपने दोस्ते के साथ कार से  ग्रेटर नोएडा जा रहे थे। तभी उनकी गाड़ी में एक तरफ रही पानी पीने की एक लीटर की बोतल अचानक उनकी मौत की वजह बन गई। जबकि उनका दोस्त बुरी तरह घायल हो गया। वहीं कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

engineer dies on greater noida expressway painful road accident
Author
Greater Noida, First Published Dec 5, 2021, 8:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कभी आपने नहीं सुना होगा कि कार में रखी एक पानी की बोतल से किसी का भयानक एक्टीडेंट होगा। इतना ही नहीं गाड़ी को ड्राइव कर रहे युवकी मौत भी हो सकती है। लेकिन ऐसा हुआ है वो भी ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जहां एक बोतल की वजह से इंजीनियर की कार की टक्कर हो गई और उसकी जान भी चली गई। 

एक बोतल बनी मौत की वजह
दरअसल, राजधानी दिल्ली के रहने वाले पेशे से इंजीनियर अभिषेक झा अपने दोस्ते के साथ कार से  ग्रेटर नोएडा जा रहे थे। तभी उनकी गाड़ी में एक तरफ रही पानी पीने की एक लीटर की बोतल अचानक उनकी मौत की वजह बन गई। जबकि उनका दोस्त बुरी तरह घायल हो गया। वहीं कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

पानी की बोतल ने नहीं लगने दिया ब्रेक
बता दे कि अभिषेक कार चला रहे थे और पानी की बोतल पीछे वाली सीट पर रखी हुई थी। लेकिन एक ब्रेकर पर बोतल खिसक कर उनके पैरों के पास आ गई। तभी सामने से रफ्तार में एक ट्रक आ रहा था। जैसे ही अभिषेक ने कार का ब्रेक लगाया तो ब्रेक सही से लगा नहीं। क्योंकि उसके पैडल के नीचे बोतल रखी हुई थी। जिसके चलते कार ट्रक से टकरा गई और यह हादसा हो गया।

छुट्टी को एन्जॉय करने निकले थे दो दोस्त
अभिषेक ग्रेटर नोएडा की एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करते थे। शनिवार-रविवार को छुट्टी  होने के चलते वह अपने दोस्त के साथ शुक्रवार रात को घूमने के लिए निकले थे। लेकिन उनको नहीं पता था कि यह संडे वह देख भी नहीं पाएंगे। जैसे ही उनकी कार  सेक्टर 144 के पास पहुंची तो ट्रक से टकरा गई।

ये हादसा बड़ा सबक देकर गया
ये दर्दनाक हादसा सबके के लिए एक बड़ा सबक छोड़कर गया है। कभी भी ड्राइवर के पास ऐसी चीजें नहीं रखनी चाहिए, जिससे उसे गाड़ी को ड्राइव करने में परेशानी हो। नहीं तो इस तरह के भयानक एक्सीडेंट हो जाते हैं। एक पानी की बोतल ने यह भयानक एक्सीडेंट कर दिया।

MP: हे निर्दयी मां... मैं अभी जिंदा हूं, 3 दिन के बच्चे को जिंदा दफनाया, एक चमत्कार से बच गई नन्हीं जान

दिल को छू लेने वाली खबर: बिल्लियों ने बचाई नवजात की जान, माता-पिता ने मासूम को छोड़ दिया था मरने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios