Asianet News Hindi

तीन दिनों से पत्नी नहीं थी घर पर, बाप बेटी को दिखाने लगा मोबाइल में डर्टी पिक्चर

गुजरात के सूरत में अपनी 7 साल की बेटी के संग रेप करने वाले पिता का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने घटना को तब अंजाम दिया, जब पत्नी किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर थी। पिता ने उसे मोबाइल में गंदी पिक्चर दिखाई और फिर रेप किया। आरोपी ने पत्नी को डरा-धमका कर रखा हुआ था। लेकिन जब सास-ससुर पहुंचे, तो मामला खुल गया।

Father physically abuses 7-year-old daughter In surat of gujarat kpa
Author
Surat, First Published Oct 2, 2020, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सूरत, गुजरात. यहां के वराछा इलाके में एक पिता ने मोबाइल में गंदी पिक्चर देखने के बाद 7 साल की बेटी से रेप कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने घटना को अंजाम तब दिया, जब उसकी पत्नी तीन दिनों के लिए किसी काम से घर से बाहर गई थी। बच्ची की ननिहाल यूपी में है। पत्नी के लौटने पर जब उसे घटना का पता चला, तो आरोपी ने उसे डरा-धमकाकर चुप करा दिया। लेकिन जब सास-ससुर उसके घर पहुंचे, तो मामले का खुलासा हो गया।


मोबाइल में बेटी को दिखाई थी गंदी फिल्म

37 वर्षीय आरोपी शकील( बदला नाम) भी मूलरूप से यूपी का रहने वाला है। वो यहां किराये से रहता है और दिहाड़ी मजदूर है। उसने बेटी को मोबाइल में गंदी पिक्चर दिखाई थी। इसके बाद रेप किया। मां के लौटने पर बेटी ने पिता की करतूत बताई। महिला ने इसकी जानकारी अपने मां-बाप को दी। वे सूरत पहुंचे और फिर पुलिस में केस दर्ज कराया।

दीदी को रोते देखकर मासूम बहन की खुल गई नींद, जब मां-बाप ने बेटी की हालत देखी, तो फट गया कलेजा
फरीदाबाद, हरियाणा. यूपी के हाथरस में गैंग रेप (Gang rape) की दिल दहलाने वाली घटना के बीच यहां 8 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है। घटना बुधवार रात सारन थाना क्षेत्र में हुई। खून से लथपथ बच्ची को लेकर परिजन बीके अस्पताल पहुंचे। यहां से बच्ची को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन उन्हें एम्बुलेंस के लिए करीब घंटेभर तक इंतजार करना पड़ा। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिसवाले भी उन्हें वहीं छोड़कर चले गए थे। क्राइम अगेंस्ट वूमेन ( Crime against women) एसीपी धारणा यादव ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान बिहार के बक्सर जिला निवासी सोनू (28) के रूप में हुई है। वह शादीशुदा है। बच्चे गांव में रहते हैं। पीड़िता का पिता राजमिस्त्री है। मूलत: राजस्थान का रहने वाला पिता यहां किराये पर रहता है। उसके तीन बेटियां और 2 बेटे हैं। घटना के वक्त पीड़िता अपने छोटे भाई-बहनों के साथ कमरे में सो रही थी। वहीं माता-पिता छत पर सोने चले गए थे। तभी आधी रात आरोपी घर में घुस आया था। 

घटना के बाद जब पीड़िता रोने लगी, तब उसकी छोटी बहन की नींद टूटी। उसने छत पर जाकर मम्मी-पापा को बताया कि दीदी रो रही हैं। जब दम्पती नीचे पहुंचा, तो देखा कि पीड़िता खून से लथपथ पड़ी हुई थी। बच्ची के बताते ही परिजनों ने शोर मचा दिया। इसके बाद आरोपी को पकड़ लिया गया। जानकारी लगते ही सारन थाना प्रभारी और एसीपी बड़खल सुखबीर सिंह मौके पर पहुंचे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios