Asianet News Hindi

94 साल की उम्र में फेसबुक पर एक्टिव हुए पूर्व मंत्री, BJP-कांग्रेस के नेताओं ने भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट

आज के दौर में समाज का कोई भी वर्ग या व्यक्ति सोशल मीडिया से अछूता नहीं है। यहां तक कि मंदिर से लेकर मस्जिद तक के फेसबुक अकाउंट बन चुके हैं। ऐसे में एक पूर्व मंत्री ने 94 साल की उम्र में Facebook पर एक्टिव हुए हैं।

former central minster pandit sukhram create facebook accountKPR
Author
Mandi, First Published Apr 21, 2020, 3:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मंडी (हिमाचल). 21वी शताब्दी को सोशल मीडिया का युग कहा जाता है। आज के दौर में समाज का कोई भी वर्ग या व्यक्ति इससे अछूता नहीं है। यहां तक कि मंदिर से लेकर मस्जिद तक के फेसबुक अकाउंट बन चुके हैं। ऐसे में एक पूर्व मंत्री ने 94 साल की उम्र में Facebook पर एक्टिव हुए हैं।

कई नेताओं ने उनको भेजी  फ्रेंड रिक्वेस्ट 
दरअसल, हिमाचल के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री पंडित सुखराम ने फेसबुक पर अपना अकाउंट बनाया है। उनको कई कांग्रेज और बीजेपी नेताओं ने  फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी है। वहीं पंडित सुखराम ने भी कई लोगों को अपनी तरफ से रिक्वेस्ट सेंड की है।

अभी तक नहीं की एक भी पोस्ट
अभी तक पंड़ित सुखराम की तरफ से फेसबुक पर कोई पोस्ट नहीं की गई है। उनकी टाइम लाइन पर सिर्फ टैग की हुई पोस्टें दिख रही हैं।  जानकारी के मुतबिक, यह अकाऊंट उनके परिवार वालों ने उनके लिए बनाया है। 

केंद्र और राज्य सरकार में  रह चुके हैं मंत्री
बता दें कि पंडित सुखराम हिमाचल प्रदेश की राजनीति में अहम किरदार हैं। वह अपने राजनीतिक जीवन काल में केंद्र और राज्य सरकारों में कई मंत्री पदों पर रह चुके हैं। जानकारी के मुताबिक, वह प्रदेश में एक बार मुख्यमंत्री बनना चाहते थे. लेकिन, ऐसा नहीं हो सका। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios