Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब खत्म होगा कोरोना: भगवान गणेश PPE किट पहन कर रहे मरीजों का इलाज, पास में डॉक्टर ट्रे ले खड़े मूषक

भगवान गणेश की यह प्रतिमा बेंगलुरू में मूर्तिकारों ने बनाई है। जहां गणपति बप्पा को एक डॉक्टर के रूप में दिखाया गया है। उनको बाकायदा पीपीई किट पहनाई गई है। जहां वह कोरोना के मरीजों का इलाज करते हुए दिख रहे हैं। 

ganeshotsav 2020  Treating patients wearing PPE kit on Corona Patients Treatment in bengaluru kpr
Author
Bengaluru, First Published Aug 2, 2020, 12:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. कोरोना का कहर पूरे देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पिछले तीन से संक्रमित मरीजों की संख्या रोज 50 हजार पार हो रही है। इस तरह अब तक देशभर में पॉजिटिव पेशेंट का आंकड़ा 17 लाख पार हो गया है। इसी बीच त्यौहारों का सिलसिला भी शुरू हो गया है, लेकिन महामारी के डर के से वह भी फीके पड़ गए हैं। 22 अगस्त से गणेशोत्सव शुरू होने वाला है, मूर्तिकारों ने मूर्ति बनना शूरू कर दी हैं, जहां इस बार भगवान गणेश की मूर्ति को डॉक्टर के रूप में दिखाया है।

गणपति बप्पा पीपीई किट पहन कर रहे मरीजों का इलाज
दरअसल, भगवान गणेश की यह प्रतिमा बेंगलुरू में मूर्तिकारों ने बनाई है। जहां गणपति बप्पा को एक डॉक्टर के रूप में दिखाया गया है। उनको बाकायदा पीपीई किट पहनाई गई है। जहां वह कोरोना के मरीजों का इलाज करते हुए दिख रहे हैं। 

गणेशजी के वाहन को बना दिया मेल नर्स
इतना ही नहीं डॉक्टर बने भगवान गणेश की बगल में उनका वाहन मूषकराज भी खड़े हुए हैं। जो अपने हाथों में डॉक्टरों की टूल्स ट्रे रखे हुए हैं। मूर्तिकारों ने लगता है मूषकराज को मेल नर्स बनाया हुआ है। जहां वह दोनों मिलकर कोरोना मरीज की जांच कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है। लोग कह रहे हैं कि अब बप्पा आएंगे और कोरोना को देश से भगाएंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios