Asianet News HindiAsianet News Hindi

सूरत में दोस्त की खतरनाक चाल: 5 स्टार होटल में जिगरी यार की काटी गर्दन, साथ लंच किया, सुख-दुख की बातें भी की

गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दोस्त ने अपने जिगरी दोस्त की फाइव स्टार होटल में ले जाकर कत्ल कर दिया।

Gujarat crime news man in Surat killed by his friend in a five star hotel KPR
Author
Surat, First Published Apr 26, 2022, 6:40 PM IST

सूरत. कहते हैं कि दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है होता है जो खून का भी ना होकर खून से ज्यादा करीब का होता है। वक्त आने पर एक-दूसरे के लिए जान दांव पर लगा देते हैं। लेकिन गुजरात के सूरत से एक ऐसा मामला सामने आया है जो दोस्ती को कलंकित करता है। यहां एक दोस्त ने अपने जिगरी यार को फाइव स्टार होटल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। मर्डर के बाद शव को कूड़ेदान में छिपाकर आरोपी उसके पास रखे 23 लाख रुपए चुराकर फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

होटल के बेसमेंट में गर्दन कटा खून से लथपथ मिला शव
दरअसल, यह दर्दनाक वारदात सूरत के डूमस रोड पर स्थित मेरिडियन और टीजीबी नाम की 5 स्टार होटल से सामने आई है। जहां सोमवार दोपहर होटल के मैनेजर वीरेन उर्फ वाहिद सैनी ने अपने अकाउंटेंट जीवन की हत्या कर दी। करीब डेढ़ बजे जीवन का शव होटल के बेसमेंट में स्थित स्टोर रूम में रखी कचरा पेटी में प्लास्टिक की थैली में खून से लथपथ पड़ा हुआ था। साथ ही गर्दन कटी हुई थी। जैसे ही सफाई करने वालों की नजर उस पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद तुरंत पुलिस को बुलाया और मामले की सूचा दी।  

एक साथ लंच किया..सुख-दुख की बातें शेयर कीं फिर किया कत्ल
बता दें कि दोनों पक्के दोस्त थे और कई सालों से एक साथ ही काम कर रहे थे। वारदात वाले दिन दोनों से एक साथ लंच भी किया, खूब सारी बातें भी की। लेकिन पैसों की लालच में आरोपी का मन डोल गया और जिगरी यार को खत्म कर दिया। होटल के स्टाफ ने पुलिस को बताया कि जीवन रोजाना का कलेक्शन लेकर बैंक में जमा करवाने जाता था। सोमवार को वह भी 23 लाख रुपए लेकर निकला था। लेकिन वह काफी देर तक लौटकर नहीं आया। इसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई। लेकिन उसका शव होटल के बेसमेंट में मिला।

2017 से फाइव स्टार होटल में कर रहा था नौकरी
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके जरिए चुराए 23 लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं। 26 वर्षीय मृतक जीवन रावत मूल रूप से ओडिशा का रहने वाला था। वह पिछले पांच साल यानि 2017 से फाइव स्टार होटल ऑरेंज मेगास्ट्रक्चर में अकाउंटेंट की नौकरी करता था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios