Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात के पुलिस स्टेशन में लगी भयानक आग, दर्जनों गाड़ियां कुछ ही देर में जलकर हुईं खाक..

यह घटना गुजरात के खेड़ा शहर के पुलिस स्टेशन में घटी। जहां अचानक आग गल गई और 25 गाड़ियां पूरी तरह से जल गईं। इनमें ऑटो रिक्शा, मोटरसाइकिल और कारें शामिल हैं। आग लगने की वजह अभी तक नहीं पता चल पाई है।

gujarat major fire at khera police station 25 vehicles gutted
Author
Gujarat, First Published Nov 7, 2021, 10:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. गुजरात (gujarat news) के खेड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक पुलिस स्टेशन में भयानक आग ( fire at khera police station) लग गई। जिसकी चपेट में आने से करीब 25 गाड़ियां जलकर पूरी तरह से खाक हो गईं। इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालांकि आग पर दमकल विभाग ने टीम पर पहुंचकर काबू पा लिया है। 

कागज की तरह जलकर खाक हो गईं गाड़ियां
दरअसल, यह घटना शनिवार देर रात खेड़ा शहर के पुलिस स्टेशन में घटी। जहां अचानक आग गल गई और 25 गाड़ियां पूरी तरह से जल गईं। इनमें ऑटो रिक्शा, मोटरसाइकिल और कारें शामिल हैं। आग लगने की वजह अभी तक नहीं पता चल पाई है। इसकी जांच की जा रही है।

बढ़ी भीषण थी आग..कुछ ही देर में सब खत्म
 हालांकि गनीमत ये रही कि इस आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि ये आग इतनी भीषण थी कि दमकलकर्मियों को इस पर काबू पाने में काफी समय लगा। मौके पर पुलिस और फायर विभाग के कई अधिकारी पहुंचे। 

इसी दिन पांच मजदूरों की हुई मौत
बता दें कि गुजरात में इस तरह का हादसा पहली बार नहीं हुआ है। शनिवार को ही राजधानी गांधी नगर के कलोल औद्योगिक क्षेत्र में एक टैंक में रासायनिक गैस के चलते पांच श्रमिकों की मौत हो जान चली गई। दवा बनाने की एक कंपनी के वाटर टैंक में उतरे मजदूरों की जहरीली गैस के कारण दम घुटने से मौत हो गई।

महाराष्ट्र में आग से 11 कोरोना मरीजों की मौत
आग की ऐसी एक घटना शनिवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) में अहमदनगर के जिला अस्पताल (Ahmednagar District Hospital) में घटी। जहां शनिवार सुबह भीषण आग लगने से कोरोना (CoronaVirus) के 11 मरीजों की मौत हो गई। ये भी लोग अस्पताल के कोरोना के ICU वार्ड में भर्ती थे। मौके पर दमकल (Fire Brigade) की कई गाड़ियां आग बुझाने पहुंचीं। अन्य मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया। 

यह भी पढ़ें -Maharashtra: अहमदनगर Hospital में लगी भीषण आग, 11 कोरोना मरीजों की मौत..पूरी ICU जलकर खाक

यह भी पढ़ें-Bhai DooJ पर गुजरात में बड़ा हादसा: केमिकल फैक्ट्री टैंक में 5 मजदूरों की मौत..यूं खत्म हुईं जिंदगियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios