Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात में भयानक एक्सीडेंट: सही साइड चल रही कार रॉन्ग साइड जाकर बस से टकराई, 5 लोगों की मौके पर मौत

यह भयानक हादसा मंगलवार दोपहर राजकोट-गोंडल राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ रही कार का अचानक टायर फट गया। जिसके बाद चालक ने भी गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर क्रॉस कर रॉन्ग साइड में जा पहुंची। 

gujarat major road accident bus and car 5 person death in rajkot
Author
Rajkot, First Published Nov 23, 2021, 7:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

राजकोट. गुजरात से बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो युवक गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। दोनों को पास के अस्पताल में एडमिट काराया गया है। यह हादसा कार के टायर फटने की वजह से हुआ है। टायर फटते ही कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी चल रही बस से जा टकराई। जिसके कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई।

टायर फटते ही ड्राइवर खो बैठा आपा
दरअसल, यह भयानक हादसा मंगलवार दोपहर राजकोट-गोंडल राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ रही कार का अचानक टायर फट गया। जिसके बाद चालक ने भी गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर क्रॉस कर रॉन्ग साइड में जा पहुंची। वहीं सामने से आ रही एक बस से टकरा गई।

बड़ा भयानक था ये एक्सीडेंट
एक्टीडेंट इतना भयानक था कि टक्कर होते ही कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। किसी तरह राहगीरों ने कार के नीचे दबे घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। फिलहाल खबर लिखे जाने तक मृतकों और घायलों की पहचान नहीं की जा सकी है। हालांकि पुलिस उनके परिजनों तक पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है।

चश्मदीदों ने बताया क्यों नहीं बच सके लोग
शुरूआती जांच में पुलिस को यह पता चला है कि कार कार राजकोट से गोंडल की तरफ जा रही थी। इसी दौरान बिलियाला और भोजपारा के बीच अचानक कार का टायर फट गया। चश्मीदीदों ने बताया कि जब एक्सीडेंट हुआ उस दौरान गाड़ी की रफ्तार बहुत ज्यादा थी। शायद इसी वजह से ड्राइवर कार कंट्रोल नहीं हो सकी और हादसे का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें-बिहार में भयानक एक्सीडेंट: ट्रक ने 10 लोगों को रौंदा, सड़क पर बिछ गए शव..गुस्साई भीड़ ने भी लगा दी आग

यह भी पढ़ें-Jharkhand: नदी में गिरी तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, एक बच्चा भी शामिल
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios