Asianet News HindiAsianet News Hindi

Jharkhand: नदी में गिरी तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, एक बच्चा भी शामिल

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और हाइड्रा की मदद से खाई से कार को निकाला गया, लेकिन कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक गाटोटांड, रामगढ़ के बताए जाते हैं। 

jharkhand dhanbad, car fall in river, 5 people died all were from the same family stb
Author
Dhanbad, First Published Nov 23, 2021, 12:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

धनबाद : झारखंड (Jharkhand) के धनबाद (dhanbad) में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसा तेज रफ्तार कार के नदी में गिरने से हुआ। मरने वालों में  एक बच्चा, दो महिला समेत कुल 5 लोग शामिल हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के हिंद होटल के पास की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोमवार की देर रात एक कार रांची से धनबाद जा रही थी, कार की गति तेज होने की वजह से चालक अपना संतुलन खो बैठा और कार नदी में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

मौके पर ही 5 लोगों की मौत
स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और हाइड्रा की मदद से खाई से कार को निकाला गया, लेकिन कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक गाटोटांड, रामगढ़ के बताए जाते हैं। सभी स्विफ्ट डिजायर कार JH-02 AM 0996 पर सवार थे। रामगढ़ से आसनसोल जा रहे थे। आधार कार्ड के आधार पर दो मृतकों की पहचान हुई। 

हादसे के वक्त 150 किमी के करीब थी स्पीड
पुलिस का मानना है कि तेज गति से कार चलाने के कारण हादसा हुआ। जिस पुलिया के पास हादसा हुआ वहां घुमाव है। पुलिया की रेलिंग को टच किए बगैर कार उछल कर पालाडीह जोड़िया ( छोटी नदी) को पार करते हुए दूसरी तरफ दीवार से टकरा गई। सड़क से 100 मीटर से ज्यादा नीचे गिरने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। अंदर बैठके पांच लोगों की मौत हो गई। कार का मीटर 150 किमीटर पर लॉक है। इससे मालूम पड़ता है कि कार की स्पीड 150 किमी के आसपास होगी।

इसे भी पढ़ें-दिल कंपा देने वाला एक्सीडेंट: कार के आर-पार रेलिंग, लोग बोले-कोई जिंदा नहीं बचा..लेकिन किसी को खरोंच तक नहीं

इसे भी पढ़ें-बेटे का जन्मदिन मना लौट रही थी मां, अचानक हुआ ऐसा हादसा, बर्बाद हुआ पूरा परिवार, मां पर हत्या का आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios