Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटे का जन्मदिन मना लौट रही थी मां, अचानक हुआ ऐसा हादसा, बर्बाद हुआ पूरा परिवार, मां पर हत्या का आरोप

बेटे का जन्मदिन मनाकर मां लौट रही थी। तभी इतना भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ कि दोनों बच्चों की मौत हो गई। मां पर हत्या का केस चल रहा है।
 

England a mother has been charged with the murder of her two children at Aylesbury Crown Court
Author
England, First Published Nov 1, 2021, 4:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

(सांकेतिक तस्वीर)

इंग्लैंड (England) . यहां के बकिंघमशायर (Buckinghamshire) शहर के आयल्सबरी कोर्ट (Aylesbury Crown Court) में 35 साल की एक मां पर अपने 10 साल के बेटे और 4 साल की बेटी की हत्या का केस चलाया गया। आरोप लगा कि मां ने भयानक दुर्घटना में अपने बेटे और बेटी की हत्या कर दी। मां मैककैन पर खतरनाक तरीके से ड्राइविंग (dangerous driving) का आरोप है।  

बेटे के बर्थडे के दिन हुआ हादसा
35 साल की मैरी मैककैन (Mary McCann) 10 साल के बेटे स्मॉलर और 4 साल की बेटी लिली के साथ वॉक्सहॉल एस्ट्रा में सफर कर रही थीं। उसी दौरान गाड़ी एक लॉरी से टकरा गई। परिवार 9 अगस्त को बेटे स्मॉलर के जन्मदिन की पार्टी से वापस जा रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ। घटना के बाद तीसरे बच्चे को भी हॉस्पिटल ले जाया गया। वह मां मैककैन के साथ उस वक्त यात्रा नहीं कर रही थी। जिस गाड़ी से टक्कर हुई, उसके ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई। हालांकि 12 घंटे के लिए हाईवे को बंद कर दिया गया था। इससे भारी ट्रेफिक जाम लग गया था। 

पड़ोसियों ने कहा- वह एक अच्छी मां थी
मां स्मॉलर की पड़ोसी ने द सन (The Sun) को बताया कि वह अपने बच्चों के बिना ही इस मुश्किल का सामना कर रही है। वे बच्चे ही उसकी दुनिया थे। वह उन्हीं बच्चों के लिए जिंदा थी। आज उन्हीं बच्चों की हत्या का आरोप लगा है। उस मां पर क्या बीत रही होगी। उसके साथ बहुत बुरा हुआ। हमें अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है कि उसके बच्चे चले गए। हम नहीं जानते कि क्या हुआ, लेकिन इसने सभी को चौंका दिया। यह भयानक है। हमारा रोना बंद नहीं हो रहा। वह एक अच्छी मां थी। वह इससे कभी उबर नहीं पाएगी।

मां पर लगा लापरवाही का आरोप
एक अन्य रिश्तेदार ने कहा, उस मां पर क्या बीत रही होगी, जिसपर लापरवाही की वजह से अपने ही बच्चों की हत्या का आरोप लगा है। बहुत ही दुखद। उसने दो नन्हें फरिश्तों को खो दिया। अब वह उन्हें कभी नहीं देख पाएगी। हम इतनी क्रूर दुनिया में रहते हैं। उस मां को ये सब बर्दाश्त करने की शक्ति मिले। उसके दो छोटे बच्चे बहुत जल्द इस दुनिया से चले गए। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, तुम्हें ढेर सारा प्यार। इस दुख को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। हम हमेशा तुम्हारे साथ हैं। दोनों बच्चों को स्वर्ग में जगह मिले। 

ये भी पढ़ें

बलात्कारी टीचर: स्टूडेंट को ऑफिस बुलाया, फिर अचानक दरवाजा बंद-लाइट ऑफ, मना करने पर छात्रा को नीचे फेंक दिया

मैं लड़की हूं या लड़का...इसी कन्फ्यूजन से परेशान होकर 11 साल की लड़की ने दे दी जान, नोट में शॉकिंग खुलासा

Disabled Client के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो Sex Worker ने पूरी दुनिया को बताई वो कहानी

इस लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज देकर खिंचवाई फोटो, लोग देने लगे गालियां, तब बताई असली वजह

नेता ने कॉफी पीने घर बुलाया फिर करने लगा Kiss, महिला ने बताया- ब्लेजर उतारने वाले सीनेटर की घिनौनी करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios