Asianet News Hindi

शादी के 3 महीने बाद ही माता-पिता ने बेटी की हत्या, बोले-उसे बहुत समझाया था..लेकिन फिर भी कर दी गलती

देश की राजधानी दिल्ली में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां माता-पिता ने अन्य परिजनों के साथ मिलकर अपनी 25 साल की जवान बेटी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। 

honour killing case girl killed by father with mother for daughter love marriage kpr
Author
Delhi, First Published Feb 22, 2020, 12:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां माता-पिता ने अन्य परिजनों के साथ मिलकर अपनी 25 साल की जवान बेटी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बदा उसकी लाश को एक नहर में फेंक दिया।

हत्या के 22 दिन हत्यारों का पता चला
दरअसल, यह वारदात पिछले महीने यानी 30 जनवरी को दिल्ली के न्यू अशोक नगर में हुई थी। पुलिस के जरिए शव की पहचान शीतल चौधरी के रूप में की गई थी। अब इस मामले में 22 दिन बाद शुक्रवार को पुलिस ने मृतक  परिवार के 6 लोगों को उसकी हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

बेटी की शादी से खुश नहीं थे माता-पिता
जानकारी के मुताबिक, युवती अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्यार करती थी। लेकिन उसके घरवालों को वह लड़का पसंद नहीं था। इसके बावजूद भी शीतल ने  घर में बिना बताए आर्य समाज मंदिर में अक्टूबर 2019 में शादी भी कर ली थी। इस प्रेम विवाह से परिवार नाखुश था। इसी के चलते युवती के पिता रवींद्र और मां सुमन ने अपनी बेटी को मारने के लिए बाकी अन्य घरवालों के साथ मिलकर साजिश रची। जिसके चलते 30 जनवरी को उन्होंने यह अंजाम दिया।

ऐसे हुआ हत्या का पर्दाफाश
मृतक युवती जब शाम तक घर नहीं लौटी और फोन बंद बताया तो पति ने उसके माता-पिता को फोनकर पूछा शीलत कहां है। लेकिन आरोपियों ने यह कहकर फोन काट दिया कि वह किसी रिश्तेदार के यहां गई है और हमको उससे कोई मतलब नहीं। उसे फोन किया। फिर युवक ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत न्यू अशोक नगर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने जब उसकी तलाश की तो शीतल का शव एक नहर में मिला।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios