Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी के हाथ, सिर, पीठ, कमर, कान और जबड़े पर पति ने दिया गहरा जख्म, खून में सनी चीखती रही वो

गुजरात में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी के शरीर पर कटर से एक नहीं 20 से ज्यादा बार हमला किया। महिला दर्द से चीखती रही और वह कहर बरपाता रहा।

husband hits cutter 20 times on wifes body in gujarat amreli kpr
Author
Gujarat, First Published Mar 7, 2020, 2:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सूरत. गुजरात में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी के शरीर पर कटर से एक नहीं 20 से ज्यादा बार हमला किया। महिला दर्द से चीखती रही और वह कहर बरपाता रहा। आलम यह था कि उसके शरीर से खून बहता रहा। फिर भी वो उसे मारता रहा।

पत्नी ऑफिस में एक युवक से करने लगी थी प्यार
यह दर्दनाक घटना शुक्रवार के दिन अमरेली में हुई। दरअसल, पीड़ित महिला का नाम आरती शुक्ला है और वह एक साल पहले यहां के एक डायमंड कारखाने में काम करती थी। इस दौरान यहीं पर नौकरी करने वाले राज से उसकी दोस्ती हो गई और वह एक-दूसरे से प्यार करने लगे। जिसके चलते दोनों ने एक साथ रहने और शादी करने का फैसला कर लिया। लेकिन महिला ने इस मामले में अपने पति अरविंद को कुछ नहीं बताया था। हालांकि पति को पत्नी पर शक हो गया और उसने उसकी नौकरी छुड़वा दी। इसके बावजूद आरती राज से चोरी-छिपे मिलती थी। एक दिन दोनों को मिलते पति ने देख लिया।

कमरा बंद कर बरपाता रहा कहर
आरती ने कुछ दिनों बाद प्रेमी राज के साथ रहने का निर्णय किया और वह साथ रहने लगे। एक सप्ताह बाद महिला के पति ने पत्नी को फोनकर कहा। मैं तुम से तलाक ले रहा हूं, वकील से भी इस बारे में बात हो गई है। तुम कल घर आ जाओ और कुछ सामान जो तुम्हारा रह गया उसे ले जाओ। पत्नी ने पति पर यकीन कर सामान लेने आ गई। इसके बाद युवक ने दरवाजा बंद करके उस पर हमला कर दिया।

आरोपी ने दोनों हाथ, सिर, पीठ, कमर, जांघ, मस्तिष्क पर मारा कटर
आरोपी हमला करता रहा और महिला चीखती रही। पति ने आरती के दोनों हाथ, सिर, पीठ, कमर, जांघ, मस्तिष्क, कान के पीछे, जबड़े और कंधे पर कटर मारा। उसके पूरी बॉडी से खून की धारा बहती रही। आलम यह था कि वो कमरे में लहूलुहान हालत में पड़ी  रही। महिला की चीखने की आवाज सुनकर आसपास के  लोगों ने दरवाजा तोड़कर उसको बचाया। एंबुलेंस को फोन करके उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जिसके बाद आरती ने अरविंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios