Asianet News HindiAsianet News Hindi

8 घंटे में पूरा परिवार खत्म: पति की लाश देख घर लौटी पत्नी, पहले बेटी को मारा फिर खुद मर गई

देश की राजधानी से सटे नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसने पूरे एनसीआर में सनसनी फैला दी है। जहां एक पूरे परिवार के तीन लोगों ने 8 घंटे के भीतर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

husband jumps in metro train and asme day wife hangs up with daughter KPR
Author
Noida, First Published Dec 14, 2019, 1:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नोएडा. देश की राजधानी से सटे नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसने पूरे एनसीआर में सनसनी फैला दी है। जहां एक पूरे परिवार के तीन लोगों ने 8 घंटे के भीतर आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

एक-एक करके पूरा परिवर हो गया खत्म
दरअसल ये खौफनाक वारदात शुक्रवार के दिन सामने आई है। जहां पहले सुबह करीब 11:30 बजे पति भरत ने दिल्ली के जेएनयू मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की। तो इस बात से सदमे में आई पत्नी ने शाम करीब साढ़े सात बजे पत्नी शिवरंजनी ने अपनी पांच साल की बेटी के साथ फांसी लगा ली। 

3 महीने पहले नेपाल से भारत आया था परिवार
बता दें कि भरत नेपाल की राजधानी काठमांडू में एक बिग मार्ट में नौकरी करता था। वह तीन महीने पहले यानी सितंबर में यह पूरा परिवार के दिल्ली आया हुआ था। मृतक अपनी फैमिली और भाई कार्तिक के साथ जेपी पवेलियन कोर्ट, सेक्टर 128 में रहते था। वह एक नोएडा की  गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में नौकरी करता था।

कहीं ये तो नहीं आत्महत्या की वजह 
थाना प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत मूल रूप से चेन्नई के रहने वाले थे। लेकिन उन्होंने जेएलएन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जहां उनको राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। उनको देखने के लिए पत्नी शिवरंजनी अपनी बेटी जयश्रीता के साथ आई थीं। लेकिन घर पहुंचने के बाद उन्होंने भी पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तीनों की आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि परिवार आर्थक रुप से तंगी की वजह से यह कदम उठाया होगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios