Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐसी चोरी नहीं देखी होगी: एक ही कार..एक ही तारीख और एक ही जगह से बार हो रही चोरी..मालिक से ज्यादा पुलिस हैरान

यह कार चोरी का हैरान करने वाला ये मामला दिल्ली के  मुखर्जी नगर इलाके का है। कार मालिक का नाम आरती खन्ना हैं, उन्होंने अपनी कार चोरी होने की शिकायत आज रविवार को पुलिस में दर्ज करवाई है। उनको समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उनकी ही कार को चोर बार-बार निशाना क्यों बना रहे हैं। सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि तारीख और समय भी एक चुनते है।

interesting story car theft unique  incident case in delhi mukherjee nagar kpr
Author
Delhi, First Published Jan 9, 2022, 5:44 PM IST


दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली से एक कार चोरी की अनोखी घटना सामने आई है, जिसे जानकर कार मालिक से ज्यादा पुलिस वाले हैरान हैं। जहां एक ही कार, एक ही एरिया और एक ही तारीख में बार-बार चोरी हो जाती है। पुलिस ने इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज देखा और इसके आधार पर चोरों तक पहुंचने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक ही कार को बार-बार चुराने की कोई खास वजह तो नहीं?
दरअसल, यह कार चोरी का हैरान करने वाला ये मामला दिल्ली के  मुखर्जी नगर इलाके का है। कार मालिक का नाम आरती खन्ना हैं, उन्होंने अपनी कार चोरी होने की शिकायत आज रविवार को पुलिस में दर्ज करवाई है। उनको समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उनकी ही कार को चोर बार-बार निशाना क्यों बना रहे हैं। सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि तारीख और समय भी एक चुनते है। दिल्ली पुलिस के अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन एक बात समझ से परे है कि इसी कार को निशाना बनाने के पीछे कोई खास वजह तो नहीं है?

फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम
बत दें कि आरती खन्ना की यही कार 10 जनवरी 2021 चोरी हुई थी, सीसीटीवी में पता चला था कि चोरों ने सुबह 4 बजकर 49 मिनट पर इस वारदात को अंजाम दिया था। फुटेज में दिखाई देती है कि एक स्लेटी रंग की कार पार्किंग में खड़ी तीन कारों के सामने खड़ी होती है। कुछ देर बाद इस कार से चोर उतरते हैं और स्टेटी रंग की कार को चुराकर ले जाते हैं।

एक महीने बाद पुलिस ने पकड़ ली थी कार
काल मालकिन आरती खन्ना ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस में दी थी। काफी तलाशी करने के बाद पुलिस ने इस कार को करीब वारदात के एक महीने बाद चोरों के पास से बरामद कर ली थी। इतना ही नहीं पुलिस ने इस चोर गैंग से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने और भी कई कारों के बारे में बताया था जिनको उन्होंने चुराया था। पुलिस ने सभी गाड़ियों को बरामद कर मालिकों तक पहुंचा दिया था।

उसी अंदाज में फिर वही कार चुराई
अब हैरानी की बात यह है कि एक साल बाद आरती खन्ना की वही कार फिर से चोरी हो गई है। चोरों ने अब ठीक है एक साल बाद उसी जगह से उसी तारीख के एक दिन पहले उसी अंदाज में इस घटना को अंजाम दिया है। अब जो सीसीटीवी सामने आया है वह  9 जनवरी 2022 रात दो बजे 59 मिनट का है। जहां एक सफेद रंग की कार आती है और पार्किंग में खड़ी कारों के सामने खड़ी हो जाती है। फिर कुछ लोग नीचे उतरे और कार को चुराकर फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें-मूंछों से पुलिसवाले को इतना प्यार कि इनकी खातिर छोड़ दी नौकरी, स्टाइल में कुर्बान की खाकी वर्दी

इन्हें मौत का भी डर नहीं: Corona Positive के साथ दोस्त कर रहे थे शराब पार्टी, संक्रमित ने भी यूं छलकाए जाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios