Asianet News HindiAsianet News Hindi

रातभर मच्छरों ने पत्नी जी को सोने नहीं दिया, अगली सुबह पतिदेव पर निकाला बैड नाइट का गुस्सा

मच्छरों से सब लोग परेशान हैं, लेकिन यहां एक महिला इतनी तंग आई कि उसने अपना सारा गुस्सा पतिदेव पर निकाल दिया। पत्नी के किचन में गई और मूसल के अलावा जो भी हाथ लगा, उससे पतिदेव को जमकर पीट दिया। पति ने पुलिस में गुहार लगाई है।

mosquitoes attacked on wife,  so she beat her husband
Author
Ahmedabad, First Published Nov 16, 2019, 11:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. मच्छरों ने सबको परेशान कर रखा है। लेकिन यहां मच्छरों ने एक महिला को इतना तंग किया कि उसने अपने पतिदेव की ही अच्छे से क्लास ले डाली। मामला पुलिस तक जा पहुंचा है। मामला बुधवार का है। आरोप है कि बेटी ने भी मां का साथ दिया। उसने भी अपने पिता की पिटाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मां बेटी ने मूसल, कपड़ा धोने का डंडा और जो भी हाथ लगा, उससे पिटाई कर दी। पीड़ित भूपेंद्र लेउवा नरोदा इलाके में रहता है। उसकी दायीं आंख में 7 टांके आए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

बिल जमा नहीं होने से कट गई थी लाइट...
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वे अपनी कार में बैठकर जगह-जगह घूम-फिरकर एलईडी बेचते हैं। उनकी आया बेहद कमी है। वे दो महीने से बिजली का बिल नहीं भर पाए थे। इस वजह से बिजली काट दी गई थी। मंगलवार रात को वे, उनकी पत्नी संगीता और बेटी चितल सो रहे थे। रातभर मच्छरों ने संगीता को सोने नहीं दिया। बुधवार सुबह संगीता ने मच्छरों को लेकर पीड़ित से शिकायत की। इस पर भूपेंद्र ने मजाक में कह दिया कि अगर वो उनके पास बिस्तर पर आकर सो जाएगी, तो मच्छर नहीं काटेंगे। इस बात पर संगीता गुस्सा हो उठी। वो किचन में गई और जो भी हाथ लगा, उसे उठाकर लाई और पतिदेव को नीचे पटककर पीट दिया। पीड़ित का आरोप है कि उसकी बेटी चितल ने भी उस पर हाथ उठाया। उसके चीखने-चिल्लाने पर एक पड़ोसी वहां पहुंचे और उसे बचाया। पुलिस ने भूपेंद्र की शिकायत पर उसकी पत्नी और बेटी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

(खबर को प्रभावी दिखाने काल्पनिक फोटो इस्तेमाल किया गया है)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios