Asianet News Hindi

आखिरकार भाजपा में शामिल हो ही गईं हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी

आखिरकार हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने भाजपा ज्वाइन कर ही ली। कुछ महीने पहले कांग्रेस की ओर से दावा किया गया था कि सपना ने कांग्रेस ज्वाइन की है। हालांकि सपना ने इसे खारिज कर दिया था।
 

Sapna Chaudhary joined BJP
Author
Delhi, First Published Jul 7, 2019, 8:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने भाजपा के बैनर तले अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत कर दी है। रविवार को दिल्ली में सपना चौधरी बीजेपी में आधिकारिक तौर पर शामिल हो गईं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपना को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान मनोज तिवारी, हर्षवर्धन सिंह सहित कई सीनियर नेता मौजूद रहे। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बीजेपी के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में सपना चौधरी बीजेपी की सदस्य बनीं। 

याद रहे कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर विवाद हुआ था। प्रियंका गांधी और अन्य नेताओं के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी। हालांकि सपना चौधरी ने इसे खारिज कर दिया था।


इसके बाद लोकसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ नजर आई थीं। उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार भी किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios