Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैदराबाद में CAA के समर्थन में रैली के दौरान 'गोली मारो ..." के लगे नारे, पुलिस ने शुरू की जांच

एक स्थानीय संगठन द्वारा संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन में आयोजित एक कार्यक्रम के तहत निकाली गई रैली के दौरान कुछ लोगों ने "गद्दारों को गोली मारो" के नारे लगाए गए ।

Slogans chanting shoot during police rally in support of CAA in Hyderabad
Author
Hyderabad, First Published Feb 3, 2020, 5:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. एक स्थानीय संगठन द्वारा संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन में आयोजित एक कार्यक्रम के तहत निकाली गई रैली के दौरान कुछ लोगों ने "गद्दारों को गोली मारो" के नारे लगाए गए।

अखंड भारत संघर्ष समिति (एबीएसएस) द्वारा रविवार शाम सीएए के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम के अंत में एक वक्ता द्वारा कथित तौर पर इसी तरह की नारेबाजी के बाद सिटी पुलिस ने जांच शुरू की है।

"देश के गद्दारों को गोली मारो...को" के नारे लगाए

 वेब आधारित कुछ स्थानीय चैनलों ने एक वीडियो क्लिप चलाई है जिसमें भागीदारों का एक समूह आयोजन स्थल पर जाते समय "देश के गद्दारों को गोली मारो...को" के नारे लगा रहा था ।

'भारत माता की जय' , 'हम चाहते हैं सीएए' जैसे लगाए  नारे

उन्होंने 'भारत माता की जय' और 'हम चाहते हैं सीएए' के नारे भी लगाए। अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, "हम कार्यक्रम के अंत में नारेबाजी के संबंध में कानूनी राय ले रहे हैं । सारे कार्यक्रम की वीडियोग्राफी हुई है । हमने फुटेज जमा किए हैं और इस संबंध में कानूनी राय ले रहे हैं कि क्या नारेबाजी से किसी तरह का उल्लंघन हुआ या नहीं। "

एक आयोजक ने नारेबाजी का बचाव करते हुए कहा

कार्यक्रम के एक आयोजक ने नारेबाजी का बचाव करते हुए कहा कि वक्ता ने किसी समूह या धर्म का जिक्र नहीं किया बल्कि "गद्दारों को गोली मारने" की बात कही। भाजपा के तेलंगाना प्रमुख के लक्ष्मण और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं ने भी बैठक को संबोधित किया ।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios